Friday, March 29, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज राज्यपाल ने केन्द्रीय विश्वविद्यालय में दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का शुभारम्भ कियाघर में लगी आग का जश्न मना रहे जयराम ठाकुर : चंद्र कुमारभाजपा नेताओं ने रुकवाई हिमाचल प्रदेश को मिलने वाली आर्थिक मदद : सीएमआओ हम स्कूल चले, नव भारत का निर्माण करें।सीएम के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी सुजानपुर सीट , राजेंद्र राणा ने भाजपा में शामिल हो दी चुनौती, कांग्रेस कैंडिडेट की घोषणा में देरी बढ़ाएगी उलझनपरिवर्तन :  जय श्री राम के नारों के बीच राजेंद्र राणा का भाजपा ने किया स्वागतशिव के तांडव के बाद श्री राम से हुआ मिलन : आशीष शर्मा
-
पोल खोल

राष्ट्रीय प्रोद्योगिकी संस्थान हमीरपुर को लेकर सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने फिर किया हमला, सरकार की कोई सुनवाई नहीं और सांसद को कोई फिक्र नहीं : राजेन्द्र राणा

-
रजनीश शर्मा | October 21, 2019 04:38 PM
राजेंद्र राणा , विधायक . सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र

हमीरपुर , 
राष्ट्रीय प्रोद्योगिकी संस्थान हमीरपुर को लेकर सवाल उठाते रहे सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने एक बार फिर संस्थान प्रबंधन को लेकर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि डबल इंजन से काम करने का दावा करने वाली भाजपा की प्रदेश सरकार की केंद्र में कोई पूछ नहीं है। यही कारण है कि एनआईटी के बारे में प्रदेश सरकार की कोई सुनवाई नहीं हो रही है तो स्थानीय सांसद भी संस्थान की कार्यप्रणाली को लेकर फिक्रमंद नहीं है।

जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि संस्थान में सफाई कर्मचारियों से लेकर निजी कंपनियों के माध्यम से रखे गए कर्मचारियों का शोषण हो रहा है तथा कर्मचारी आत्महत्या करने जैसे कदम भी उठाने लगे हुए हैं लेकिन सरकार की ओर से कोई सकारात्मकता नहीं दिखाई गई है। उन्होंने कहा कि होना तो यह चाहिए था कि सरकार स्वयं मामले में हस्तक्षेप करती लेकिन जनता के द्वारा चुनी गई सरकार सरमाएदारों के आगे नतमस्तक लग रही है। उन्होंने कहा कि बाहरी राज्यों के लोगों की भर्ती करने को तरजीह दी जा रही है लेकिन इस मुद्दे पर सवाल उठाने पर भी सरकार व स्थानीय सांसद कोई जबाव नहीं दे पा रहे है।

उन्होंने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को तो पहले ही केंद्र सरकार ने बिगाड़ दिया है और अब भाजपा की प्रदेश सरकार भी विकास का मलियामेट करने पर तुली हुई है। राजेंद्र राणा ने कहा कि यही वो पार्टी है जोकि जनता को अच्छे दिनों के सब्जबाग दिखाती थी लेकिन अब सब कुछ जुमलेबाजी बोलकर अपने वायदों से किनारा कर रही है। प्रदेश में माफिया राज इस कद्र हावी हो गया है कि जनता दुखी है लेकिन सरकार को इसकी कोई परवाह नहीं है।

उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिला की सरकार द्वारा घोर अनदेखी की जा रही है जिसका सबूत प्रदेश के मुखिया ने उस समय ही दे दिया था, जब हमीरपुर के पक्का भरो में एक विवाहिता की मौत को लेकर जनता धरना-प्रदर्शन कर रही थी लेकिन मुख्यमंत्री ने धर्मशाला जाने के लिए अपना सडक़ रूट ही बदल दिया। राजेंद्र राणा ने कहा कि जो सरकार जनता की भावनाओं की कद्र ही नहीं पाती, उससे प्रदेश के विकास की बात करना व जनता और कर्मचारियों की समस्या समझना बेमानी ही लगता है। उन्होंने कहा कि एनआईटी में कर्मचारियों के हालातों व व्यथा को सरकार को समझना चाहिए, ताकि इतने बड़े संस्थान की गरिमा बनी रहे।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,63,87,311
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy