Sunday, May 31, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
राजनैतिक

विधायक राजेंद्र राणा ने कहा , जुमलेबाज सरकार के हिमाचल के लिए 69 एनएच भी सपना बन गए

रजनीश शर्मा | October 22, 2019 03:19 PM

हमीरपुर,

सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि हिमाचल के लिए 69 एनएच की घोषणा मात्र जुमला ही साबित हुआ है। वर्ष 2016 में केंद्रीय मंत्री ने हिमाचल के लिए एनएच के 65,000 करोड़ स्वीकृत होने की बात कही थी लेकिन एनएच का 3 साल में एक इंच काम भी नहीं हुआ। जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि जुमलों की सरकार ने खोखली घोषणा करने के लिए हिमाचल के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि एनएच की घोषणा के बाद भाजपा नेताओं ने इसे मुद्दे के रूप में खूब भूनाया था लेकिन उनके झूठ पर्दाफाश हो चुका है। अब तक इन एनएच की नोटिफिकेशन ही नहीं हो पाई है। अब केंद्र सरकार इन एनएच से पल्ला झाड़ रही है तथा जनता अब इस सरकार की कथनी-करनी के अंतर को भी पहचान गई है।

उन्होंने कहा कि ऐसे क्या कारण है कि सरकार अपनी घोषणाओं पर ही यू-टर्न ले रही है। डबल इंजन के साथ काम करने के जुमले पढऩे वाली भाजपा की प्रदेश सरकार भी केंद्र के आगे हाथ फैला रही है लेकिन उन्हें मायूसी ही हाथ लग रही है। उन्होंने कहा कि सरकार व भाजपा नेता बताएं कि डबल इंजन कैसे खराब हो गया, जोकि केवल धुआं ही छोड़ रहा है। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को पहले से ही केंद्र ने बिगाड़ रखा है। नौकरियां खत्म हो रही हैं और उद्योग बड़ी संख्या में बंद हो रहे हैं। ऐसी स्थिति में विकास के दावे हवा हो गए हैं।

राजेंद्र राणा ने कहा कि अगर भाजपा की सरकारों को कोरे जुमलेबाजी ही करनी थी तो जनता को सपने दिखाए ही क्यों। उन्होंने कहा कि यह कौन-सा राष्ट्रवाद सरकार निभा रही है, जहां जनता को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ अपनी ब्रांडिंग करने से मतलब है जिस पर करोड़ों रूपए पानी की तरह बहाए जा रहे हैं तथा प्रचार-प्रसार में ही विकास व अच्छे दिन दिखाए जा रहे हैं और धरातल पर सब कुछ छूमंतर ही है।

 

Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आरोप निराधार, कुमारसैन भाजपा ने किया खंडन राठ़ौर ने किया कुमारसेन अस्पताल और बाज़ार का दौरा, कमी होने पर सरकार से की ये मांग विधायक अपनी पीठ थपथपाने की बजाए जनता से माफी मांगे : राजेश धर्माणी इन्दु गोस्वामी ने आज यहां विधानसभा परिसर में विधानसभा सचिव के समक्ष राज्य सभा के लिए अपना नामांकन भरा। इंदु गोस्वामी ने भरा राज्यसभा का नामांकन कुमारसैन में भाजपा ने की बजट की सराहना खेल नीति पर विचार करे सरकार, राजनेताओं के कब्जे से मुक्त हों खेल संघ : राजेंद्र राणा पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व विधायक नरेंद्र ठाकुर को घेरा हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बैंक करप्ट : राकेश जम्वाल