Tuesday, April 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
उपायुक्त ने बीडीओ टूटू अनमोल को यूपीएससी परीक्षा पास करने पर दी बधाईबैलेट पेपर एवं पोस्टल बैलेट पेपर प्रिंट करने के संबंध में बैठक आयोजितआनी  में  अष्टमी पर बंटा घी  का हलवाडायरिया की रोकथाम के लिए उठाए जा रहे प्रभावी कदम-उपायुक्तउपायुक्त की अध्यक्षता में कैथलीघाट से शकराल तक निर्मित हो रहे फोरलेन के लिए फेस-1 की निर्माणाधीन टनल की ब्लास्टिंग एवं कंपन के दुष्प्रभाव से निपटने के लिए मैसर्स सैमन इंफ्राकॉर्प के साथ बैठक आयोजितहमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदलपात्र वरिष्ठ एवं दिव्यांग मतदाताओं को घर से मतदान की सुविधा प्रदान करने पर जागरूक किए बूथ स्तर अधिकारीदुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन
-
राजनैतिक

विधायक राजेंद्र राणा ने कहा , जुमलेबाज सरकार के हिमाचल के लिए 69 एनएच भी सपना बन गए

-
रजनीश शर्मा | October 22, 2019 03:19 PM

हमीरपुर,

सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि हिमाचल के लिए 69 एनएच की घोषणा मात्र जुमला ही साबित हुआ है। वर्ष 2016 में केंद्रीय मंत्री ने हिमाचल के लिए एनएच के 65,000 करोड़ स्वीकृत होने की बात कही थी लेकिन एनएच का 3 साल में एक इंच काम भी नहीं हुआ। जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि जुमलों की सरकार ने खोखली घोषणा करने के लिए हिमाचल के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि एनएच की घोषणा के बाद भाजपा नेताओं ने इसे मुद्दे के रूप में खूब भूनाया था लेकिन उनके झूठ पर्दाफाश हो चुका है। अब तक इन एनएच की नोटिफिकेशन ही नहीं हो पाई है। अब केंद्र सरकार इन एनएच से पल्ला झाड़ रही है तथा जनता अब इस सरकार की कथनी-करनी के अंतर को भी पहचान गई है।

उन्होंने कहा कि ऐसे क्या कारण है कि सरकार अपनी घोषणाओं पर ही यू-टर्न ले रही है। डबल इंजन के साथ काम करने के जुमले पढऩे वाली भाजपा की प्रदेश सरकार भी केंद्र के आगे हाथ फैला रही है लेकिन उन्हें मायूसी ही हाथ लग रही है। उन्होंने कहा कि सरकार व भाजपा नेता बताएं कि डबल इंजन कैसे खराब हो गया, जोकि केवल धुआं ही छोड़ रहा है। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को पहले से ही केंद्र ने बिगाड़ रखा है। नौकरियां खत्म हो रही हैं और उद्योग बड़ी संख्या में बंद हो रहे हैं। ऐसी स्थिति में विकास के दावे हवा हो गए हैं।

राजेंद्र राणा ने कहा कि अगर भाजपा की सरकारों को कोरे जुमलेबाजी ही करनी थी तो जनता को सपने दिखाए ही क्यों। उन्होंने कहा कि यह कौन-सा राष्ट्रवाद सरकार निभा रही है, जहां जनता को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ अपनी ब्रांडिंग करने से मतलब है जिस पर करोड़ों रूपए पानी की तरह बहाए जा रहे हैं तथा प्रचार-प्रसार में ही विकास व अच्छे दिन दिखाए जा रहे हैं और धरातल पर सब कुछ छूमंतर ही है।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
मुख्यमंत्री ने हमीरपुर में टटोली सियासी नब्ज , जिताऊ उम्मीदवारों पर मंथन सुजानपुर से किसको मिलेगा कांग्रेस टिकट : पठानिया , जितेंद्र, अरुण , नरेश या भाजपा के किसी रूष्ट नेता को MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,42,915
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy