Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
धर्म संस्कृति

राजकीय उच्च विद्यालय चौड़ा मैदान में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | October 24, 2019 07:34 PM

शिमला,

 

राजकीय उच्च विद्यालय चौड़ा मैदान में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया , जिसमें  मुख्य अतिथि हिमाचल प्रदेश उच्च शिक्षा दीक्षा मल्होत्रा  ने  शिरकत की।

समारोह में   सर्वप्रथम  मुख्य अध्यापिका सुरेंद्रा  शर्मा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

मुख्य अतिथ ने दीप प्रज्वलित किया और समारोह  की शुरुआत  की ,समारोह में स्कूल के छात्र छात्रों ने विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिनमे योगा, फोक डांस , ग्रुप डांस एकल गीत और स्कूल के छात्रों द्वारा नशे के कुपरिणाम पर एक लघु नाटिका प्रस्तुति  की  जोकि  मुख्य आकर्षक रही  ।

लघु नकिका की मुख्य अतिथि  ने भी सराहना की और  बच्चों को नशे से दुर रहने के लिए कहा। समारोह के अन्त में  मुख्य अतिथि द्वारा पुरे वर्ष में अव्वल रहे छात्र छात्रों को पुरस्कारों से  सम्मानित किया  गया मुख्य अतिथि ने इस कार्क्रम के सफल आयोजन के लिए स्कूल की मुख्य अध्यापिका और पुरे  स्टाफ की प्रशंसा की।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और धर्म संस्कृति खबरें
होलिका दहन का महत्व: डॉ० विनोद नाथ चिंतपूर्णी में चैत्र नवरात्र मेला 9 से 17 अप्रैल तक बाबा भूतनाथ को दिया शिवरात्रि मेले का न्योता बुधबार् को देहुरी में होगा भव्य देव मिलन जय दुर्गा माता युवक मंडल चखाणा ने  श्रीराम मन्दिर प्राण प्राण प्रतिष्ठा पर आयोजित किया कार्यक्रम  चारों दिशाओं में सिर्फ राम नाम गुंजा और हर जनमानस राम में हो गया : विनोद ठाकुर आखिर पांच सौ वर्षों का इंतजार खत्म हुआ : आशीष शर्मा  राजभवन में सुंदरकांड का पाठ रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के उपलक्ष पर  आयोजित कार्यक्रम में लिया विधानसभा अध्यक्ष ने भाग मेरी झोंपडी के भाग आज खुल जायेंगे,  राम आयेंगे आनी में खूब गूंजे जय श्रीराम के नारे
-
-
Total Visitor : 1,63,83,720
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy