Friday, April 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रियभाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशलब्रेकिंग : 14 कश्मीरी मज़दूर बाड़ी- फ़रनोल के पास फँसे , राशन ख़त्म , ठेकेदार नहीं कर रहा हिसाब किताब , मज़दूर घर लौटने को अड़ेभोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्यनवाँ नौशहरा में 80 जरूरतमंदों को बांटा राशनहिमाचल प्रदेश में अब सरकारी स्कूल और सरकारी दफ्तर 14 अप्रैल तक बंदउपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील 
-
राजनैतिक

राजेंद्र राणा पर सुजानपुर भाजपा का जवाबी हमला, वीरेंद्र ठाकुर व विनोद ठाकुर ने पूछा - लोकसभा चुनाव में अपने बूथ पर भी भाजपा से पिछड़ने वाले राणा इस बारे क्यों चुप्पी साधकर बैठे हैं ?

रजनीश शर्मा | October 29, 2019 06:12 PM
सुजानपुर : वीरेंद्र ठाकुर, भाजपा मण्डल अध्यक्ष / विनोद ठाकुर , मीडिया प्रभारी

हमीरपुर, 

सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर एवं मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने मंगलवार को जारी संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में विधायक राजेंद्र राणा द्वारा मीडिया में दिए गए बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जनता केंद्र व प्रदेश सरकार से निराश नहीं है बल्कि लगातार हार से निराशा कांग्रेस के लोगों में दिख रही है।
सुजानपुर भाजपा ने जवाबी हमले में कहा कि राणा को बयानबाजी करने से पहले तथ्यों की जानकारी प्राप्त कर लेनी चाहिए, कांग्रेस निराश व हताश तो अपने नेताओं से है। इसका उदाहरण प्रदेश के दो विस क्षेत्रों धर्मशाला व पच्छाद के उपचुनाव में जनता ने दिया है। एक सीट पर तो कांग्रेस को जमानत भी गंवानी पड़ी ।
राजेंद्र राणा ने विस के उपचुनाव में भी मार्कशीट के बारे में बयान दिए थे, वह भी जनता ने बता दिया कि मार्कशीट किसकी ठीक है। विधायक राणा को नसीहत है कि वह दूसरों की मार्कशीट को सुधारने की जगह लोकसभा में जो उनका रिजल्ट आया है, उस पर ध्यान दें क्योंकि अपने बूथ पर भी विधायक कांग्रेस को लीड लिए नहीं दिलवा पाए थे । जनता इस बार उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। आए दिन अखबारों में अपने आकाओं को खुश रखने के लिए तथ्य हीन व झूठी बयानबाजी कर सुर्खियां बटोरते रहते हैं ।
सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर तथा मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने कहा कि राणा ने जो केंद्र सरकार को जनता से माफी मांगने का बयान दिया है, माफी तो कांग्रेस पार्टी नेताओं व राजेंद्र राणा को मांगनी चाहिए, जो मीडिया में बने रहने को झूठी बयानबाजी का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि विधायक को बयानबाजी करने से पहले तथ्यों का ज्ञान प्राप्त करना चाहिए।

 

 

Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
राठ़ौर ने किया कुमारसेन अस्पताल और बाज़ार का दौरा, कमी होने पर सरकार से की ये मांग विधायक अपनी पीठ थपथपाने की बजाए जनता से माफी मांगे : राजेश धर्माणी इन्दु गोस्वामी ने आज यहां विधानसभा परिसर में विधानसभा सचिव के समक्ष राज्य सभा के लिए अपना नामांकन भरा। इंदु गोस्वामी ने भरा राज्यसभा का नामांकन कुमारसैन में भाजपा ने की बजट की सराहना खेल नीति पर विचार करे सरकार, राजनेताओं के कब्जे से मुक्त हों खेल संघ : राजेंद्र राणा पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व विधायक नरेंद्र ठाकुर को घेरा हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बैंक करप्ट : राकेश जम्वाल सस्ती शराब कर सरकार बनाना चाह रही हिमाचलियों को नशेड़ी : राणा