Friday, March 05, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/LElaOQ_7SFs मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने लगाई कारोना वैक्सीन https://youtu.be/vFVt3UOrtuQ करुणामूलक भर्ती को जल्द भरने की मांग को लेकर संघ का विधानसभा के बाहर धरना https://youtu.be/YY7cHnTDnf4 यदि मैं मुख्यमंत्री होता तो एक घंटे में सुलझ जाता विधानसभा का मसला; वीरभद्र सिंह https://youtu.be/Wk2WZmMWU2M पॉइन्ट ऑफ आर्डर पर चर्चा न मिलने पर कांग्रेस का सदन से वाकआउटhttps://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागतशराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाईसुबह सुबह अवैध रूप से बिजली का प्रयोग करते विद्युत विभाग ने एक आरोपी दबोचा बड़ी खबर :एसजेवीएन अंतर्राष्ट्रीय सौर एलाईंस में शामिल हुआ
-
राजनैतिक

राजेंद्र राणा पर सुजानपुर भाजपा का जवाबी हमला, वीरेंद्र ठाकुर व विनोद ठाकुर ने पूछा - लोकसभा चुनाव में अपने बूथ पर भी भाजपा से पिछड़ने वाले राणा इस बारे क्यों चुप्पी साधकर बैठे हैं ?

रजनीश शर्मा | October 29, 2019 06:12 PM
सुजानपुर : वीरेंद्र ठाकुर, भाजपा मण्डल अध्यक्ष / विनोद ठाकुर , मीडिया प्रभारी

हमीरपुर, 

सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर एवं मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने मंगलवार को जारी संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में विधायक राजेंद्र राणा द्वारा मीडिया में दिए गए बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जनता केंद्र व प्रदेश सरकार से निराश नहीं है बल्कि लगातार हार से निराशा कांग्रेस के लोगों में दिख रही है।
सुजानपुर भाजपा ने जवाबी हमले में कहा कि राणा को बयानबाजी करने से पहले तथ्यों की जानकारी प्राप्त कर लेनी चाहिए, कांग्रेस निराश व हताश तो अपने नेताओं से है। इसका उदाहरण प्रदेश के दो विस क्षेत्रों धर्मशाला व पच्छाद के उपचुनाव में जनता ने दिया है। एक सीट पर तो कांग्रेस को जमानत भी गंवानी पड़ी ।
राजेंद्र राणा ने विस के उपचुनाव में भी मार्कशीट के बारे में बयान दिए थे, वह भी जनता ने बता दिया कि मार्कशीट किसकी ठीक है। विधायक राणा को नसीहत है कि वह दूसरों की मार्कशीट को सुधारने की जगह लोकसभा में जो उनका रिजल्ट आया है, उस पर ध्यान दें क्योंकि अपने बूथ पर भी विधायक कांग्रेस को लीड लिए नहीं दिलवा पाए थे । जनता इस बार उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। आए दिन अखबारों में अपने आकाओं को खुश रखने के लिए तथ्य हीन व झूठी बयानबाजी कर सुर्खियां बटोरते रहते हैं ।
सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर तथा मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने कहा कि राणा ने जो केंद्र सरकार को जनता से माफी मांगने का बयान दिया है, माफी तो कांग्रेस पार्टी नेताओं व राजेंद्र राणा को मांगनी चाहिए, जो मीडिया में बने रहने को झूठी बयानबाजी का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि विधायक को बयानबाजी करने से पहले तथ्यों का ज्ञान प्राप्त करना चाहिए।

 

 

 
Have something to say? Post your comment
और राजनैतिक खबरें
https://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागत ग्राम पंचायत बम्म से प्रधान पद के उम्मीदवार अमृत शर्मा को मिला ताला और चाबी चुनाव चिन्ह ! केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से पूरे भारत के किसान सड़कों पर इकट्ठा होने को मजबूर; एस. एस.जोगटा प्रदेश की सरकारों ने बुना ऐसा मकड़जाल, रिटेंशन पॉलिसी बनी लोगों के जी का जंजाल: जोगटा हिमाचल कैबिनेट : बड़ा फेरबदल, बिक्रम ठाकुर को मिला उद्योग के साथ परिवहन मंत्रालय कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आरोप निराधार, कुमारसैन भाजपा ने किया खंडन राठ़ौर ने किया कुमारसेन अस्पताल और बाज़ार का दौरा, कमी होने पर सरकार से की ये मांग विधायक अपनी पीठ थपथपाने की बजाए जनता से माफी मांगे : राजेश धर्माणी इन्दु गोस्वामी ने आज यहां विधानसभा परिसर में विधानसभा सचिव के समक्ष राज्य सभा के लिए अपना नामांकन भरा। इंदु गोस्वामी ने भरा राज्यसभा का नामांकन