Friday, July 10, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
राजनैतिक

राजेंद्र राणा पर सुजानपुर भाजपा का जवाबी हमला, वीरेंद्र ठाकुर व विनोद ठाकुर ने पूछा - लोकसभा चुनाव में अपने बूथ पर भी भाजपा से पिछड़ने वाले राणा इस बारे क्यों चुप्पी साधकर बैठे हैं ?

रजनीश शर्मा | October 29, 2019 06:12 PM
सुजानपुर : वीरेंद्र ठाकुर, भाजपा मण्डल अध्यक्ष / विनोद ठाकुर , मीडिया प्रभारी

हमीरपुर, 

सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर एवं मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने मंगलवार को जारी संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में विधायक राजेंद्र राणा द्वारा मीडिया में दिए गए बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जनता केंद्र व प्रदेश सरकार से निराश नहीं है बल्कि लगातार हार से निराशा कांग्रेस के लोगों में दिख रही है।
सुजानपुर भाजपा ने जवाबी हमले में कहा कि राणा को बयानबाजी करने से पहले तथ्यों की जानकारी प्राप्त कर लेनी चाहिए, कांग्रेस निराश व हताश तो अपने नेताओं से है। इसका उदाहरण प्रदेश के दो विस क्षेत्रों धर्मशाला व पच्छाद के उपचुनाव में जनता ने दिया है। एक सीट पर तो कांग्रेस को जमानत भी गंवानी पड़ी ।
राजेंद्र राणा ने विस के उपचुनाव में भी मार्कशीट के बारे में बयान दिए थे, वह भी जनता ने बता दिया कि मार्कशीट किसकी ठीक है। विधायक राणा को नसीहत है कि वह दूसरों की मार्कशीट को सुधारने की जगह लोकसभा में जो उनका रिजल्ट आया है, उस पर ध्यान दें क्योंकि अपने बूथ पर भी विधायक कांग्रेस को लीड लिए नहीं दिलवा पाए थे । जनता इस बार उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। आए दिन अखबारों में अपने आकाओं को खुश रखने के लिए तथ्य हीन व झूठी बयानबाजी कर सुर्खियां बटोरते रहते हैं ।
सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर तथा मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने कहा कि राणा ने जो केंद्र सरकार को जनता से माफी मांगने का बयान दिया है, माफी तो कांग्रेस पार्टी नेताओं व राजेंद्र राणा को मांगनी चाहिए, जो मीडिया में बने रहने को झूठी बयानबाजी का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि विधायक को बयानबाजी करने से पहले तथ्यों का ज्ञान प्राप्त करना चाहिए।

 

 

Have something to say? Post your comment
और राजनैतिक खबरें
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आरोप निराधार, कुमारसैन भाजपा ने किया खंडन राठ़ौर ने किया कुमारसेन अस्पताल और बाज़ार का दौरा, कमी होने पर सरकार से की ये मांग विधायक अपनी पीठ थपथपाने की बजाए जनता से माफी मांगे : राजेश धर्माणी इन्दु गोस्वामी ने आज यहां विधानसभा परिसर में विधानसभा सचिव के समक्ष राज्य सभा के लिए अपना नामांकन भरा। इंदु गोस्वामी ने भरा राज्यसभा का नामांकन कुमारसैन में भाजपा ने की बजट की सराहना खेल नीति पर विचार करे सरकार, राजनेताओं के कब्जे से मुक्त हों खेल संघ : राजेंद्र राणा पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व विधायक नरेंद्र ठाकुर को घेरा हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा कांग्रेस पार्टी वैचारिक रूप से बैंक करप्ट : राकेश जम्वाल