Monday, February 17, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
टौणी देवी स्कूल की चारदीवारी को उपायुक्त से 25 लाख रुपए मिले, प्रिंसिपल व एसएमसी ने जताया आभारसमीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता हमीरपुर : हादसे में न सीखने वाला बचा न सिखाने वाला , पहाड़ी से लुढ़की नई इनोवा गाड़ीप्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़”हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन हमीरपुर के सीआईडी इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल प्रेज़िडेंट पुलिस मेडल से सम्मानित, ऊना के चुरड़ू गाँव से हैं सम्बंधितये हाथ हमको दे दे ठाकुरआसमान की बुलंदियों पर उड़ता नजर आएगा मडावग का विक्रम !
-
राजनैतिक

राजेंद्र राणा पर सुजानपुर भाजपा का जवाबी हमला, वीरेंद्र ठाकुर व विनोद ठाकुर ने पूछा - लोकसभा चुनाव में अपने बूथ पर भी भाजपा से पिछड़ने वाले राणा इस बारे क्यों चुप्पी साधकर बैठे हैं ?

रजनीश शर्मा | October 29, 2019 06:12 PM
सुजानपुर : वीरेंद्र ठाकुर, भाजपा मण्डल अध्यक्ष / विनोद ठाकुर , मीडिया प्रभारी

हमीरपुर, 

सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर एवं मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने मंगलवार को जारी संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में विधायक राजेंद्र राणा द्वारा मीडिया में दिए गए बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जनता केंद्र व प्रदेश सरकार से निराश नहीं है बल्कि लगातार हार से निराशा कांग्रेस के लोगों में दिख रही है।
सुजानपुर भाजपा ने जवाबी हमले में कहा कि राणा को बयानबाजी करने से पहले तथ्यों की जानकारी प्राप्त कर लेनी चाहिए, कांग्रेस निराश व हताश तो अपने नेताओं से है। इसका उदाहरण प्रदेश के दो विस क्षेत्रों धर्मशाला व पच्छाद के उपचुनाव में जनता ने दिया है। एक सीट पर तो कांग्रेस को जमानत भी गंवानी पड़ी ।
राजेंद्र राणा ने विस के उपचुनाव में भी मार्कशीट के बारे में बयान दिए थे, वह भी जनता ने बता दिया कि मार्कशीट किसकी ठीक है। विधायक राणा को नसीहत है कि वह दूसरों की मार्कशीट को सुधारने की जगह लोकसभा में जो उनका रिजल्ट आया है, उस पर ध्यान दें क्योंकि अपने बूथ पर भी विधायक कांग्रेस को लीड लिए नहीं दिलवा पाए थे । जनता इस बार उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। आए दिन अखबारों में अपने आकाओं को खुश रखने के लिए तथ्य हीन व झूठी बयानबाजी कर सुर्खियां बटोरते रहते हैं ।
सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर तथा मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने कहा कि राणा ने जो केंद्र सरकार को जनता से माफी मांगने का बयान दिया है, माफी तो कांग्रेस पार्टी नेताओं व राजेंद्र राणा को मांगनी चाहिए, जो मीडिया में बने रहने को झूठी बयानबाजी का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि विधायक को बयानबाजी करने से पहले तथ्यों का ज्ञान प्राप्त करना चाहिए।

 

 

Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
हमीरपुर : अनुराग के बेतुके बोलों ने हिमाचली सभ्यता व सौम्यता को किया शर्मसार : राजेंद्र राणा ब्रेकिंग : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल आज शाम छः बजे पहुँचेंगे हमीरपुर , कार्यकर्ता करेंगे ज़ोरदार स्वागत भाजपा मंडल रामपुर ने जगत प्रकाश नड्डा को भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने की खुशी में जश्न मनाया मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल में हो रहा चौतरफा विकास; सती भाजपा के कार्यकाल में सबसे ज्यादा आत्महत्या कर रहे बेरोजगार : अभिषेक राणा भाजपा मंडल आनी ने सीएए के समर्थन में निरमण्ड में निकाली रैली लुधियाना में विभिन्न स्थानों पर सी.ए.ए के खिलाफ रोष प्रदर्शन - काले कानून को रद्द करने की मांग, देश का संविधान धर्म निर्पेक्ष रहेगा जयराम सरकार के दो साल के कार्यकाल में तीन सौ करोड़ के जश्न: अग्निहोत्री सत्ती का कांग्रेस पर पलटवार, बौखला गए हैं अग्निहोत्री सत्या कौंडल मेयर और शैलेंद्र चौहान डिप्टी मेयर