Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलेंशिवालयों में शिवरात्रि की धूम , सुबह से मंदिरों में उमड़ा शिव भक्तों का सैलाबसज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”
-
हादसा

मंढाह के बीच खाई में गिरी ऑल्टो कार 2 की हुई मौत

बालम गोगटा ब्यूरो हिमालयन अपडेट | October 31, 2019 12:06 PM

चोपाल,

 
उपमंडल चौपाल के ग्राम पंचायत पुलबहाल मे संराह से पुलवाहल की ओर जा रही एक आल्टो कार अप्लाइड फॉर जोकि मंढाह  के पास लगभग 5 सौ मीटर गहरी खाई में लुढक गई  इस कार में 2 व्यक्ति सवार थे जिन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक यह दोनों व्यक्ति 2:00 बजे के आसपास दोपहर बाद  मंढाह  से पूलवाहल  की ओर निकले थे जो कि पुलवाहल  से 2 किलोमीटर पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जब घर वालों ने 6:00 बजे तक इनकी खोज की तो वह खोजते खोजते उस मोड़ पर पहुंचे जहां पर अचानक गाड़ी की कुछ लाइट जली हुई दिखी तथा उन्होंने  नीचे नाले में देखा तो वहां पर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई थी, तथा दोनों के शव  गाड़ी के आसपास बिखरे पड़े थे। पुलबहाल  पुलिस चौकी से आई  पुलिस दल की टीम एचएससी संदीप चौहान एचएसआई हरि सिंह खागटा व स्थानीय लोगों ने मौके पर जाकर शव को वहां से निकाला तथा पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल चौपाल लाया गया है। जहां पर शव के पोस्टमार्टम होना बाकी है।  मृतकों में गाड़ी मालिक प्रताप सिंह पुत्र  लचछी  राम गांव  व डा o पुलबहाल  उम्र 50 वर्ष वीरेंद्र पुत्र रामलाल गांव चिआवग  डाकघर पुलबाहल  उम्र 26 वर्ष के रूप में की गई है पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई करना शुरू कर दी है। इस केस की पुष्टि डीएसपी चौपाल वरुण पटियाल द्वारा की जा रही है।
Have something to say? Post your comment
 
और हादसा खबरें
आल्टो कार नाले में गिरी, एक की मौत घुमारवीं के मझासू पुल पर ट्रक पलटने से हाईवे बंद दयांडली गाँव में बाथरूम के लेन्टर के नीचे दब कर महिला की मृत्यु नेरवा में दुकान में भड़की आग में लाखों गर्क ! बुधवार की रात पेश आई आगजनी की घटना ! चौपाल के चमानुधार में भीषण अग्निकांड, स्थानीय लोगों की घासनिया और सेब के पौधे और न्यू प्लांटेशन जलकर खाक चौपाल की ग्राम पंचायत सराह के कुफ़्टू में व्यक्ति की गिर कर मौत पूर्व पार्षद ध्रुव शर्मा ने कहा की अंधभगति में लीन भाजपा नेताओं को अब भगवान भी भाजपा के लग रहे है मडावग में आवारा कुत्तों का आतंक डॉ: रमेश शर्मा के निधन पर शोक जताया भाजपा कार्यकर्ता बलदेव ठाकुर के निधन पर शोक जताया