Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

बदहाल सड़कों को लेकर विधायक राजेंद्र राणा ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन , कहा : हालात न सुधरे तो 10 दिन बाद सड़कों पर उतर सरकार को जगाएँगे

-
रजनीश शर्मा | November 01, 2019 02:12 PM
सड़कों की हालत को लेकर विधायक राजेंद्र राणा ने जताई चिंता, राज्यपाल को भेजा ज्ञापन


हमीरपुर , 
प्रदेश भर में बदहाल सड़कों की स्थिति को लेकर सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने डीसी हमीरपुर के द्वारा महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है। शुक्रवार को समर्थकों सहित हमीरपुर पहुँचे राजेंद्र राणा ने स्पष्ट कहा कि अगर हालात न सुधरे तो 10 दिन बाद सोई सरकार को जगाने जनता सड़कों पर उतर कर जगाएगी।
राजेंद्र राणा ने बताया कि राष्ट्रीय उच्चमार्ग , उच्चमार्ग से लेकर ग्रामीण सड़कों की टारिंग उखड़ी हुई है और गड्डों की गणना करना भी कठिन हो गया है। कई घरों के चिराग़ बदहाल सड़कों ने बुझा दिए हैं। उन्होंने कहा कि नयी सड़कें बने या न बने लेकिन पुरानी सड़कों की मरम्मत समय रहते पूरी होनी चाहिए।
राजेंद्र राणा ने कहा कि बड़े अफसोस की बात है कि जनता की ज्वलंत समस्या को बार-बार सरकार के समक्ष प्रस्तुत करने के बावजूद इस पर कोई सकारात्मक कार्यवाही अमल में नहीं लाई जा रही है। राणा ने कहा कि राज्य की सीमाओं से ही टूटी-फूटी नजर आती है जिस कारण दूसरे राज्यों व विदेशों से आने वाले पर्यटक भी अब हिमाचल में आने से कतराने लगे हुए हैं।
राजेंद्र राणा ने महामहिम राज्यपाल से इस मामले में स्वयं हस्तक्षेप करने व प्रदेश सरकार को इस ज्वलंत मुद्दे व समस्या पर सख्त कार्यवाही करने के निर्देश देने बारे निवेदन किया।उन्होंने कहा कि अगर इसके बाद भी जनता की ओर से बेखबर गहरी नींद में सोई प्रदेश सरकार नहीं जागी तो 10 दिन बाद सड़कों पर उतरकर सरकार को जगाएंगे।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,63,86,637
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy