Saturday, July 11, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
क्राइम

शिमला के ढली में 12ग्राम चिट्टा के साथ युवती व 565 ग्राम चरस के साथ 3 युवक गिरफ्तार

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | November 05, 2019 01:51 PM

 

शिमला।
राजधानी में नशे का कारोबार थमने की बजाए बढ़ता ही जा रहा है और अब युवतियां भी इस काले कारोबार में शामिल हो गयी है। पुलिस ने ढली थाना के तहत एक युवती से 12ग्राम चिट्टा ओर एक युवक से 565 ग्राम चरस पकड़ी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमबार देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि भट्टाकुफर में चिट्टे के बेचने ओर खरीदने का सौदा हो रहा है।
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कोटखाई की 23 साल की युवती से 12 ग्राम चिट्टा बरामद किया । पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है
वही संजौली ढली बायपास पर लंबिधार के पास जब पुलिस गश्त पर थी तो एक गाड़ी नंबर एचपी 02ए-1487 सामने से आई और पुलिस को देख कर वापिस मुड़ने लगी। पुलिस को शक हुआ और गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी से 565ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने गाड़ी में बैठे तीन युवक भूपिंदर ,इंदर सिंह व मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी ओमापति जम्वाल ने मामले की पुस्टि की है

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें