Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
अंदर की बात

विधायक राजेंद्र राणा ने कहा : जुमले से ज्यादा कुछ नहीं इन्वेस्टर मीट , एक साल इसी इवेन्ट की तैयारी में कर दिया बर्बाद

-
रजनीश शर्मा | November 06, 2019 03:52 PM
राजेंद्र राणा , विधायक सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र


हमीरपुर, 
सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने एक साल इन्वेस्टर मीट की तैयारी में ही बर्बाद कर दिया, जबकि सबको पता है कि आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहे देश में इस इवेन्ट का कोई मतलब नहीं है तथा यह केवल भाजपा का केवल जुमला ही साबित होगा। जारी प्रेस विज्ञप्ति में उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को सत्ता में आए हुए 2 साल होने वाले है, लेकिन अब तक सरकार ऐसा कोई काम नहीं कर पाई है जिससे जनता व प्रदेश का भला हुआ हो। इतना जरूर है कि जनता को अपनी बातों में घुमाने वाली फिरकी वाली सरकार का तमगा जरूर माथे पर लगा लिया है। उन्होंने कहा कि जनता भी इन्वेस्टर मीट का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह भी आने वाले है और उनसे प्रदेश के लिए कोई बड़ा तोहफा या राहत मिलने की आस लगाए बैठे हैं। उन्होंने कहा कि वैसे भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं तो उनसे उनके परिवार को भी आशा है कि उनका मुखिया उन्हें निराश नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि जितने बड़े निवेश की बात सरकार कर रही है, अगर वैसा होता है तो प्रदेश सरकार को करोड़ों रुपए का कर्ज लेने की भी जरूरत भी नहीं पड़ेगी और जनता को विभिन्न करों में छूट देकर सरकार को राहत प्रदान करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह भी हैरानी की बात है कि हिमाचल में पर्यटन की अपार संभावनाएं व उसी में रोजगार का विकल्प होने के बावजूद सरकार बाहरी निवेश को महत्व दे रही है जबकि पहले ही स्थापित उद्योग तंगहाली में हैं। उन्होंने कहा कि पहले सुविधाएं जुटाने की बजाये सरकार और अधिक बोझ डाल रही है, वो भी केवल अपने चहेते 4-5 उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने की ही ये इन्वेस्टर मीट है।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,70,133
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy