Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”हिमाचल कैबिनेट: नई एक्साइज पॉलिसी को मंजूरी, श्रम एवं रोजगार विभाग में भरे जाएंगे 23 पदनरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित
-
राजनैतिक

विकास कार्य देखने का अपना चश्मा बदलें विधायक राजेंद्र राणा राणा : भाजपा

रजनीश शर्मा | November 06, 2019 04:52 PM


हमीरपुर ,

सुजानपुर भाजपा मंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर व मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने संयुक्त रूप से बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि राजेंद्र राणा द्वारा केंद्र सरकार पर दो साल के कार्यकाल पर की गई टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए कहा कि वास्तव में राणा को केंद्र व प्रदेश सरकारों की विकास कार्यों दिखाई नहीं दे रहा और उन्हें विकास कार्य देखने तो अपना चश्मा बदलें। भाजपाईयों ने कहा कि प्रदेश के अपने दो साल के कार्यकाल में सरकार ने प्रदेश की जनता का दिल जीत लिया है और इन्हीं दो सालों में प्रदेश की चार लोकसभा सीटों व प्रदेश के 2 विस क्षेत्रों के उपचुनाव में जनता ने अपना बहुमूल्य समर्थन दिया और कांग्रेस पार्टी की एक सीट पर जमानत भी जब्त करवानी पड़ी। भाजपा की सरकारों से राणा के सर्टिफिकेट की कोई आवश्यकता नहीं है और राणा औरउसके सपुत्र का उदेश्य मीडिया में सरकारों व भाजपा नेताओं के खिलाफ अनाप शनाप बयानबाजी करना है। प्रदेश के धर्मशाला में जो इन्वेस्टर मीट होने जा रही है इससे कांग्रेस नेताओं को काफी तकलीफ हो रही है।

राणा बताएं कि मध्यप्रदेश में जो इन्वेस्टर मीट हुई थी क्या वहां पर सरकार ने फिजूलखर्ची की और अब पंजाब की सरकार भी प्रदेश में इन्वेस्टर मीट करवाने जा रही है, क्या वह भी फिजूलखर्ची कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी हिमाचल की इन्वेस्टर मीट की आलोचना कर रहे हैं और खुद वहां इन्वेस्टर मीट करवाने की सलाह दे रहे हैं। भाजपा नेता का कहना है कि इससे कांग्रेस की कथनी और करनी का पता चलता है। इन्वेस्टर मीट से प्रदेश को काफी लाभ होगा। प्रदेश में पहली बार इन्वेस्टर मीट होने जा रही है, जिस पर कांग्रेस ने हाय तौबा मचाई है।

उन्होंने कहा कि बड़े गर्व की बात है कि धर्मशाला में हो रही इन्वेस्टर मीट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के अतिरिक्त केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर के अतिरिक्त अन्य केंद्रीय मंत्री काफी व्यस्त होने के बाद भी प्रदेश की इन्वेस्टर मीट में आ रहे हैं, जोकि बधाई के पात्र हैं। भाजपा नेताओं ने कहा कि राणा आए दिन जे.पी. नड्डा व अनुराग ठाकुर पर केंद्र में होने के बारे में बयान दे रहे हैं वे बताएं कि यू.पी.ए. सरकार के समय में वीरभद्र सिंह व आनंद शर्मा केंद्रीय मंत्री थे तो कर्जा माफी की याद क्यों न आई, कांग्रेस सरकार के सत्ता के बाहर होने के बाद से बौखलाई हुई है।

Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
सस्ती शराब कर सरकार बनाना चाह रही हिमाचलियों को नशेड़ी : राणा हमीरपुर : अनुराग के बेतुके बोलों ने हिमाचली सभ्यता व सौम्यता को किया शर्मसार : राजेंद्र राणा ब्रेकिंग : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल आज शाम छः बजे पहुँचेंगे हमीरपुर , कार्यकर्ता करेंगे ज़ोरदार स्वागत भाजपा मंडल रामपुर ने जगत प्रकाश नड्डा को भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने की खुशी में जश्न मनाया मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल में हो रहा चौतरफा विकास; सती भाजपा के कार्यकाल में सबसे ज्यादा आत्महत्या कर रहे बेरोजगार : अभिषेक राणा भाजपा मंडल आनी ने सीएए के समर्थन में निरमण्ड में निकाली रैली लुधियाना में विभिन्न स्थानों पर सी.ए.ए के खिलाफ रोष प्रदर्शन - काले कानून को रद्द करने की मांग, देश का संविधान धर्म निर्पेक्ष रहेगा जयराम सरकार के दो साल के कार्यकाल में तीन सौ करोड़ के जश्न: अग्निहोत्री सत्ती का कांग्रेस पर पलटवार, बौखला गए हैं अग्निहोत्री