Friday, November 22, 2019
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
तकनीकी विवि का दीक्षांत समारोह 28 को, 315 मेधावियों को मिलेंगी उपाधियांअनुराग ठाकुर स्पष्ट करें , रेल लाने में समर्थ हैं या नहीं :राजेंद्र राणा ......कहा , अनुराग के पास अब ख़ज़ाना भी है, कोई बहाना नहीं चलेगाबड़सर : बाप ने दिखाई हैवानियत, अपनी ही नाबालिग़ बेटी से करता रहा दुष्कर्म , मामला दर्ज, गिरफ़्तार करोड़ों की आमदनी -- भवन फटे हालजेसीसी की बैठक न बुलाई तो प्रदेश के कर्मचारी 12 दिसम्बर को करेंगे विधानसभा का घेराव : एनआर ठाकुर आख़िर हमीर उत्सव की हुई घोषणा, 6 से 7 दिसंबर तक आयोजित होगा हमीर उत्सव, लोगों में ख़ुशी की लहरएसबीआई चौपाल में स्टॉफ की कमी, पैसे जमा करवाने व निकालने में ग्राहको हो रही परेशानी हमीरपुर का पानी ठीक , दूध में गड़बड़, खाद्य एवं सुरक्षा विभाग की मोबाइल वैन कर रही टेस्टिंग
-
राजनैतिक

विकास कार्य देखने का अपना चश्मा बदलें विधायक राजेंद्र राणा राणा : भाजपा

रजनीश शर्मा | November 06, 2019 04:52 PM


हमीरपुर ,

सुजानपुर भाजपा मंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर व मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने संयुक्त रूप से बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि राजेंद्र राणा द्वारा केंद्र सरकार पर दो साल के कार्यकाल पर की गई टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए कहा कि वास्तव में राणा को केंद्र व प्रदेश सरकारों की विकास कार्यों दिखाई नहीं दे रहा और उन्हें विकास कार्य देखने तो अपना चश्मा बदलें। भाजपाईयों ने कहा कि प्रदेश के अपने दो साल के कार्यकाल में सरकार ने प्रदेश की जनता का दिल जीत लिया है और इन्हीं दो सालों में प्रदेश की चार लोकसभा सीटों व प्रदेश के 2 विस क्षेत्रों के उपचुनाव में जनता ने अपना बहुमूल्य समर्थन दिया और कांग्रेस पार्टी की एक सीट पर जमानत भी जब्त करवानी पड़ी। भाजपा की सरकारों से राणा के सर्टिफिकेट की कोई आवश्यकता नहीं है और राणा औरउसके सपुत्र का उदेश्य मीडिया में सरकारों व भाजपा नेताओं के खिलाफ अनाप शनाप बयानबाजी करना है। प्रदेश के धर्मशाला में जो इन्वेस्टर मीट होने जा रही है इससे कांग्रेस नेताओं को काफी तकलीफ हो रही है।

राणा बताएं कि मध्यप्रदेश में जो इन्वेस्टर मीट हुई थी क्या वहां पर सरकार ने फिजूलखर्ची की और अब पंजाब की सरकार भी प्रदेश में इन्वेस्टर मीट करवाने जा रही है, क्या वह भी फिजूलखर्ची कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी हिमाचल की इन्वेस्टर मीट की आलोचना कर रहे हैं और खुद वहां इन्वेस्टर मीट करवाने की सलाह दे रहे हैं। भाजपा नेता का कहना है कि इससे कांग्रेस की कथनी और करनी का पता चलता है। इन्वेस्टर मीट से प्रदेश को काफी लाभ होगा। प्रदेश में पहली बार इन्वेस्टर मीट होने जा रही है, जिस पर कांग्रेस ने हाय तौबा मचाई है।

उन्होंने कहा कि बड़े गर्व की बात है कि धर्मशाला में हो रही इन्वेस्टर मीट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के अतिरिक्त केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर के अतिरिक्त अन्य केंद्रीय मंत्री काफी व्यस्त होने के बाद भी प्रदेश की इन्वेस्टर मीट में आ रहे हैं, जोकि बधाई के पात्र हैं। भाजपा नेताओं ने कहा कि राणा आए दिन जे.पी. नड्डा व अनुराग ठाकुर पर केंद्र में होने के बारे में बयान दे रहे हैं वे बताएं कि यू.पी.ए. सरकार के समय में वीरभद्र सिंह व आनंद शर्मा केंद्रीय मंत्री थे तो कर्जा माफी की याद क्यों न आई, कांग्रेस सरकार के सत्ता के बाहर होने के बाद से बौखलाई हुई है।

Have something to say? Post your comment
 
और राजनैतिक खबरें
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने हिमाचल की प्रदेश, जिला और ब्लॉक इकाइयां की भंग , लेकिन राठौर बने रहेंगे प्रदेशाध्यक्ष "फेम इंडिया" ने आई पी एच मन्त्री महेंद्र सिंह को पुरष्कृत करके पुरस्कारों को किया "डिफेम"---भूपेंद्र सिंह विधायक कांग्रेस की बात छोड़ें आनी  विधानसभा के विकास कार्यों में ध्यान दें :-परस राम उपचुनाव में मिली हार से कांग्रेसी नेता कर रहे है भडकाव बयान बाजी (विक्रम ) शिक्षा में बाहरी लोगों को नौकरियां बर्दाश्त नहीं : दीपक शर्मा मस्त राम शर्मा ने ठोकी भाजपा रामपुर से मंडल अध्यक्ष के लिए ताल कांग्रेस सोशल मीडिया के 12 विस क्षेत्रों के संयोजक व सह-संयोजक नियुक्त राजेंद्र राणा पर सुजानपुर भाजपा का जवाबी हमला, वीरेंद्र ठाकुर व विनोद ठाकुर ने पूछा - लोकसभा चुनाव में अपने बूथ पर भी भाजपा से पिछड़ने वाले राणा इस बारे क्यों चुप्पी साधकर बैठे हैं ? महेंद्र ठाकुर को आनी भाजपा मंडल की कमान भाजपा के 75 व 200 पार के दावों को जनता ने किया धराशायी : प्रेम कौशल