Monday, April 19, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/OQPehgHx4H8 शहरी विकास मंत्री ने किया कोविड डेडिकेटेड हॉस्पिटल डीडीयू का दौरा, बोले टेस्टिंग के बाद जल्द शुरू होगा ऑक्सीजन प्लांट,मुख्य सचिव ने सूखे जैसी स्थिति से निपटने के लिए कृषि व बागवानी विभागों को कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिएहिमाचल में फ़र्ज़ी गाड़ियों के पंजीकरण को लेकर सीबीआई करे जाँच, मुख्यमंत्री कांग्रेस के नेताओं को धमकाना करें बन्द :अग्निहोत्री।प्रदेश में करोड़ो रूपये की गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने मुख्यमंत्री से मांगा श्वेतपत्र।हिमालयन अपडेट साहित्य सृजन की झारखंड इकाई के सफल नेतृत्व में विराट काव्य आयोजन हर्ष और उल्लास के साथ संपन्न आने वाले समय में नाइट कर्फ्यू और लॉक डाउन की संभावनाएं; मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर https://youtu.be/DuPN5b7gdiQ नीजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ अभिभावक मंच ने जिला प्रशाशन को सौंपा ज्ञापन,कार्यवाही की की मांग https://youtu.be/_2J8oLo8-jo कोरोना महामारी के चलते प्रदेश में सादगी से मनाया गया 73वा हिमाचल दिवस ।
-
राजनैतिक

विकास कार्य देखने का अपना चश्मा बदलें विधायक राजेंद्र राणा राणा : भाजपा

रजनीश शर्मा | November 06, 2019 04:52 PM


हमीरपुर ,

सुजानपुर भाजपा मंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर व मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने संयुक्त रूप से बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि राजेंद्र राणा द्वारा केंद्र सरकार पर दो साल के कार्यकाल पर की गई टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए कहा कि वास्तव में राणा को केंद्र व प्रदेश सरकारों की विकास कार्यों दिखाई नहीं दे रहा और उन्हें विकास कार्य देखने तो अपना चश्मा बदलें। भाजपाईयों ने कहा कि प्रदेश के अपने दो साल के कार्यकाल में सरकार ने प्रदेश की जनता का दिल जीत लिया है और इन्हीं दो सालों में प्रदेश की चार लोकसभा सीटों व प्रदेश के 2 विस क्षेत्रों के उपचुनाव में जनता ने अपना बहुमूल्य समर्थन दिया और कांग्रेस पार्टी की एक सीट पर जमानत भी जब्त करवानी पड़ी। भाजपा की सरकारों से राणा के सर्टिफिकेट की कोई आवश्यकता नहीं है और राणा औरउसके सपुत्र का उदेश्य मीडिया में सरकारों व भाजपा नेताओं के खिलाफ अनाप शनाप बयानबाजी करना है। प्रदेश के धर्मशाला में जो इन्वेस्टर मीट होने जा रही है इससे कांग्रेस नेताओं को काफी तकलीफ हो रही है।

राणा बताएं कि मध्यप्रदेश में जो इन्वेस्टर मीट हुई थी क्या वहां पर सरकार ने फिजूलखर्ची की और अब पंजाब की सरकार भी प्रदेश में इन्वेस्टर मीट करवाने जा रही है, क्या वह भी फिजूलखर्ची कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी हिमाचल की इन्वेस्टर मीट की आलोचना कर रहे हैं और खुद वहां इन्वेस्टर मीट करवाने की सलाह दे रहे हैं। भाजपा नेता का कहना है कि इससे कांग्रेस की कथनी और करनी का पता चलता है। इन्वेस्टर मीट से प्रदेश को काफी लाभ होगा। प्रदेश में पहली बार इन्वेस्टर मीट होने जा रही है, जिस पर कांग्रेस ने हाय तौबा मचाई है।

उन्होंने कहा कि बड़े गर्व की बात है कि धर्मशाला में हो रही इन्वेस्टर मीट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के अतिरिक्त केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर के अतिरिक्त अन्य केंद्रीय मंत्री काफी व्यस्त होने के बाद भी प्रदेश की इन्वेस्टर मीट में आ रहे हैं, जोकि बधाई के पात्र हैं। भाजपा नेताओं ने कहा कि राणा आए दिन जे.पी. नड्डा व अनुराग ठाकुर पर केंद्र में होने के बारे में बयान दे रहे हैं वे बताएं कि यू.पी.ए. सरकार के समय में वीरभद्र सिंह व आनंद शर्मा केंद्रीय मंत्री थे तो कर्जा माफी की याद क्यों न आई, कांग्रेस सरकार के सत्ता के बाहर होने के बाद से बौखलाई हुई है।

Have something to say? Post your comment
और राजनैतिक खबरें
https://youtu.be/M6LCb_jFdrI पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की नेता के अमर्यादित बोल के खिलाफ बीजेपी ने उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, कार्यवाही की मांग https://youtu.be/4ePftO_NOeIचारों निगमों में कांग्रेस करेगी जीत दर्ज, बीजेपी कर रही आचार सहिंता का उलंघन;राठौर नगर निगम चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी भारतीय जनता पार्टी ;त्रिलोक जमवाल भाजपा चार नगर निगम चुनाव और फतेहपुर उपचुनाव मे जीत के साथ ही अपने "ग्राम सभा से विधानसभा " मोटो को साकार कर 2022 मे फिर बनाएगी हिमाचल मे सरकार - अविनाश राय खन्ना ! https://youtu.be/aGw8nV6j0ps मंडी हल्के से लोकसभा सांसद रामस्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन को लेकर विपकक्ष ने सवालिया निशान खड़े https://youtu.be/VI2HSpSHb-k कर्ज की वैशाखियों के सहारे चलेगी सरकार, 34 सदस्यों के बजट भाषण के बाद मुख्यमंत्री के जबाब से नाख़ुश विपक्ष ने किया वाकआउट स्रकार हर मोर्चे पर फैल,चारों नगर निगमों में कांग्रेस करेगी जीत दर्ज ; राठौर https://youtu.be/BlJZnj1up0M प्रधानमंत्री को भगवान् शिव का अवतार बताने वाले बयान पर गर्मायी सियासत https://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागत ग्राम पंचायत बम्म से प्रधान पद के उम्मीदवार अमृत शर्मा को मिला ताला और चाबी चुनाव चिन्ह !