Saturday, November 23, 2019
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
तकनीकी विवि का दीक्षांत समारोह 28 को, 315 मेधावियों को मिलेंगी उपाधियांअनुराग ठाकुर स्पष्ट करें , रेल लाने में समर्थ हैं या नहीं :राजेंद्र राणा ......कहा , अनुराग के पास अब ख़ज़ाना भी है, कोई बहाना नहीं चलेगाबड़सर : बाप ने दिखाई हैवानियत, अपनी ही नाबालिग़ बेटी से करता रहा दुष्कर्म , मामला दर्ज, गिरफ़्तार करोड़ों की आमदनी -- भवन फटे हालजेसीसी की बैठक न बुलाई तो प्रदेश के कर्मचारी 12 दिसम्बर को करेंगे विधानसभा का घेराव : एनआर ठाकुर आख़िर हमीर उत्सव की हुई घोषणा, 6 से 7 दिसंबर तक आयोजित होगा हमीर उत्सव, लोगों में ख़ुशी की लहरएसबीआई चौपाल में स्टॉफ की कमी, पैसे जमा करवाने व निकालने में ग्राहको हो रही परेशानी हमीरपुर का पानी ठीक , दूध में गड़बड़, खाद्य एवं सुरक्षा विभाग की मोबाइल वैन कर रही टेस्टिंग
-
हादसा

ब्रेकिंग : सुबह सवेरे एन॰आई॰टी॰ के सुरक्षा गार्ड का एक्सीडेंट ,दो घायल , ट्राला यूनियन के पास स्कूटी हुई दुर्घटनाग्रस्त

रजनीश शर्मा | November 07, 2019 07:44 AM

हमीरपुर ,
हमीरपुर - अणु मार्ग पर  ट्राला यूनियन के पास वीरवार सुबह 5:30 बजे के क़रीब एन॰आई॰टी॰ के दो सुरक्षा गार्ड दुर्घटना में घायल हो गये। वे स्कूटी पर जा रहे थे तो उनकी स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।
मिली जानकारी के अनुसार कालाअंब ( भारीं) गाँव से सुरक्षा गार्ड विजय कुमार अपनी ड्यूटी के लिए एन॰आई॰टी॰ आ रहा था । उसके पीछे लेख राज जोकि एन॰आई॰टी॰ में ही सुरक्षा गार्ड है , बैठा था। ट्राला यूनियन हमीरपुर के पास वह जैसे ही पहुँचे उनकी स्कूटी की टक्कर हो गयी। इससे विजय कुमार की टाँग टूट गयी जबकि लेख राज को हल्की चोटें पहुँची है । मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर में इनका इलाज चल रहा है ।

Have something to say? Post your comment
 
और हादसा खबरें