Tuesday, May 26, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
अंदर की बात

कांग्रेस 12 नवम्बर को हमीरपुर में करेगी प्रदर्शन, केंद्र व प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ उठाएगी आवाज़

रजनीश शर्मा | November 08, 2019 01:18 PM


हमीरपुर , 
केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ हमीरपुर में कांग्रेस का प्रदर्शन 12 नवंबर को होगा। यह बात प्रदेश कांग्रेस महासचिव एवं हमीरपुर के प्रभारी केवल सिंह सिंह पठानिया ने हमीरपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में कही । उन्होंने कहा कि कांग्रेस 6 से 15 नवम्बर तक ज़िला मुख्यालयों में प्रदेश व केंद्र सरकार की विफलताओं को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है बढ़ती बेरोज़गारी, महँगाई अबकी बार प्याज़ 100 पार, महिलाओं की सुरक्षा और क़ानून वयस्था तथा प्रदेश के हितों को बेचने के ख़िलाफ़ कांग्रेस लगातार आवाज़ उठाती रहेगी । सभी ब्लॉक से दो हज़ार कार्यकर्ता 12 तारीख़ को हमीरपुर पहुँचाने का टारगेट फ़िक्स किया गया है।
केवल सिंह पठानिया ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि पुलिस व वक़ील आमने सामने आ गये। उन्होंने कहा कि ऐसा भी पहली बार हुआ है कि भाजपा के गठबंधन दल ने महाराष्ट्र में भाजपा का साथ देने से इंकार कर दिया ।
उन्होंने कहा कि धर्मशाला में आयोजित इन्वेस्टर मीट में निवेशकों को परेशानी उठानी पड़ी और भाजपा कार्यकर्ता सरकारी ख़र्चे पर मौज करते नज़र आए । उन्होंने कहा कि कांग्रेस ईछः माह बाद भाजपा सरकार से पूछेगी कि कितना ख़र्च हुआ और कितना इन्वेस्ट हुआ ।
केवल सिंह पठानिया ने कहा की भाजपा सरकार हिमाचल के हितों को बेच रही है । बाहरी लोगों को सचिवालय , एन॰आई॰टी॰ व स्कूल क़ैडर के लेक्चरर भर्ती में बाहरी लोगों को रोज़गार प्रदान कर सरकार हिमाचली बेरोजगारों के साथ मज़ाक़ कर रही है । इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी ।

Have something to say? Post your comment
 
और अंदर की बात खबरें