Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने एसजेवीएन की आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 के विजेताओं को सम्मानित कियासुखविंदर सुक्खू के तानाशाही रवैये से आज कांग्रेस की नाव डूब रही:  राजेंद्र राणा बुधबार को आनी में 898 अधिकारी कर्मचारियों को दिया जायेगा पहले चरण का पूर्वाभ्यासनशामुक्त ऊना अभियान के तहत रील कंटेस्ट के विजेता सम्मानितचंबा फ़र्स्ट’ के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर मिशन स्कूल आनी में  स्वीप टीम ने बच्चों को मतदान के प्रति किया जागरूककांग्रेस की 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा : कश्यपमोहम्मद अली जिन्ना की आत्मा कांग्रेस में प्रवेश कर गई है : बिंदल
-
अंदर की बात

कांग्रेस 12 नवम्बर को हमीरपुर में करेगी प्रदर्शन, केंद्र व प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ उठाएगी आवाज़

-
रजनीश शर्मा | November 08, 2019 01:18 PM


हमीरपुर , 
केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ हमीरपुर में कांग्रेस का प्रदर्शन 12 नवंबर को होगा। यह बात प्रदेश कांग्रेस महासचिव एवं हमीरपुर के प्रभारी केवल सिंह सिंह पठानिया ने हमीरपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में कही । उन्होंने कहा कि कांग्रेस 6 से 15 नवम्बर तक ज़िला मुख्यालयों में प्रदेश व केंद्र सरकार की विफलताओं को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है बढ़ती बेरोज़गारी, महँगाई अबकी बार प्याज़ 100 पार, महिलाओं की सुरक्षा और क़ानून वयस्था तथा प्रदेश के हितों को बेचने के ख़िलाफ़ कांग्रेस लगातार आवाज़ उठाती रहेगी । सभी ब्लॉक से दो हज़ार कार्यकर्ता 12 तारीख़ को हमीरपुर पहुँचाने का टारगेट फ़िक्स किया गया है।
केवल सिंह पठानिया ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि पुलिस व वक़ील आमने सामने आ गये। उन्होंने कहा कि ऐसा भी पहली बार हुआ है कि भाजपा के गठबंधन दल ने महाराष्ट्र में भाजपा का साथ देने से इंकार कर दिया ।
उन्होंने कहा कि धर्मशाला में आयोजित इन्वेस्टर मीट में निवेशकों को परेशानी उठानी पड़ी और भाजपा कार्यकर्ता सरकारी ख़र्चे पर मौज करते नज़र आए । उन्होंने कहा कि कांग्रेस ईछः माह बाद भाजपा सरकार से पूछेगी कि कितना ख़र्च हुआ और कितना इन्वेस्ट हुआ ।
केवल सिंह पठानिया ने कहा की भाजपा सरकार हिमाचल के हितों को बेच रही है । बाहरी लोगों को सचिवालय , एन॰आई॰टी॰ व स्कूल क़ैडर के लेक्चरर भर्ती में बाहरी लोगों को रोज़गार प्रदान कर सरकार हिमाचली बेरोजगारों के साथ मज़ाक़ कर रही है । इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,63,144
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy