Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
राजनैतिक

उपचुनाव में मिली हार से कांग्रेसी नेता कर रहे है भडकाव बयान बाजी (विक्रम )

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | November 09, 2019 07:05 PM
शिमला,
 
उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ने कांग्रेस नेता जी.एस. बाली के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें कांग्रेस नेता ने जिला कांगड़ा के धर्मशाला में हुई ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट को जल्दबाजी में आयोजित तथा इसे एक कम्पनी के आयोजन की तरह आयोजित किए जाने की बात कही थी।
 
उद्योग मंत्री ने कहा कि इस दो दिवसीय भव्य आयोजन के उद्घाटन समारोह में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यातिथि के रूप में भाग लिया और वहां मौजूद कई देशों एवं औद्योगिक घरानों के प्रतिनिधियों को हिमाचल में उपलब्ध व्यापक निवेश सम्भावनाओं के सम्बन्ध में स्वयं अवगत करवाया।
 
उद्योग मंत्री ने यह भी बताया कि इस मीट के दौरान लगभग 635 समझौता ज्ञापन हस्ताक्षरित किए गए, जिससे लगभग 93 हजार करोड़ रुपये का निवेश प्रस्तावित है और इससे लाखों लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं की भ्रामक बयानबाजी उप चुनावों में मिली करारी हार की हताशा दर्शाता है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं को केवल विरोध करने की बजाय वर्तमान प्रदेश सरकार द्वारा राज्य के हित में किए जा रहे कार्यों की सराहना करनी चाहिए।
 
 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राजनैतिक खबरें
MLA संजय अवस्थी और MLA चंद्र शेखर बने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामलाल मारकंडा ने किया सामूहिक इस्तीफे का ऐलान भाजपा ने जारी करी हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची भाजपा नेताओं ने की टंडन से मुलाकात तीनों निर्दलीय विधायक बीजेपी में हुए शामिल कांग्रेस के 6 बागियों ने थामा भाजपा का हाथ तीनों निर्दलीय विधायकों ने दिया इस्तीफा तीन निर्दलीय दे सकतें हैं विधानसभा में आकर इस्तीफा अचार संहिता से पूर्व भोरंज के कंज्याण, समीरपुर,भरेड़ी में खुले जल शक्ति विभाग के कार्यालय, नोटिफिकेशन जारी हिमाचल में सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर
-
-
Total Visitor : 1,63,85,660
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy