Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलेंशिवालयों में शिवरात्रि की धूम , सुबह से मंदिरों में उमड़ा शिव भक्तों का सैलाबसज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”
-
हादसा

हमीरपुर : बिजली की तारों में उलझा बन्दर, करंट लगा तड़फा , मौत

November 14, 2019 11:30 AM


हमीरपुर
आज सुबह बंदरों की लड़ाई में एक बन्दर की बिजली का करंट लगने से मार्मिक मौत हो गई।  विद्युत विभाग के कर्मचारियों जो कि अणु में तैनात हैं ने बिजली बन्द करके नीचे उतारा और मृत बंदर का संस्कार कर दिया । प्रत्यक्षदर्शी पूर्व सैनिक तिलक राज कटोच ने बताया कि हमीरपुर नगर के कुछ दूरी के फ़ासले पर अणु क्षेत्र में बंदरों की लड़ाई के दौरान एक बंदर बिजली के खम्बे पर चढ़ गया और हाई बोल्टेज तारों में उलझ गया। करंट से उसका शरीर जलने लगा और धूँयाँ निकलना शुरू हो गया। उन्होंने बताया कि बिजली विभाग ने तुरंत विद्युत सप्पलाई बंद कर दी और लम्बे डंडे से इसे नीचे उतारा । नीचे गिरते हुए वह तड़फने लगा , थोड़ी देर बाद इसकी मौत हो गयी।

Have something to say? Post your comment
 
और हादसा खबरें
आल्टो कार नाले में गिरी, एक की मौत घुमारवीं के मझासू पुल पर ट्रक पलटने से हाईवे बंद दयांडली गाँव में बाथरूम के लेन्टर के नीचे दब कर महिला की मृत्यु नेरवा में दुकान में भड़की आग में लाखों गर्क ! बुधवार की रात पेश आई आगजनी की घटना ! चौपाल के चमानुधार में भीषण अग्निकांड, स्थानीय लोगों की घासनिया और सेब के पौधे और न्यू प्लांटेशन जलकर खाक चौपाल की ग्राम पंचायत सराह के कुफ़्टू में व्यक्ति की गिर कर मौत पूर्व पार्षद ध्रुव शर्मा ने कहा की अंधभगति में लीन भाजपा नेताओं को अब भगवान भी भाजपा के लग रहे है मडावग में आवारा कुत्तों का आतंक डॉ: रमेश शर्मा के निधन पर शोक जताया भाजपा कार्यकर्ता बलदेव ठाकुर के निधन पर शोक जताया