Sunday, July 12, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
पोल खोल

पंचायत उपचुनाव परिणाम : रणबीर ज्योली देवी तो सुरजीत बने सौर पंचायत के प्रधान, सतीश (दाँदड़ू) संजीव (बफड़ी)प्रकाश ( चमनेड) बामदेव (नौहगी) राकेश बने मण पंचायत के उपप्रधान

रजनीश शर्मा | November 17, 2019 07:12 PM



हमीरपुर, 

हमीरपुर जिला में रविवार को विभिन्न पंचायतों में हुए उपचुनाव के सारे परिणाम मिल गये हैं। बिझड़ी खंड में ज्योली देवी पंचायत में प्रधान पद के लिए हुए उपचुनाव में रणबीर सिंह 374 मत प्राप्त कर चुनाव जीत गये हैं जबकि ज्ञान चंद को 298 और दुनी चंद को 92 मत मिले।
सौर पंचायत में प्रधान पद के लिए सुरजीत सिंह 780 मत प्राप्त कर विजयी रहे जबकि अशोक कुमार को 746 वोट मिले।
दाँदड़ू पंचायत में उप प्रधान पद के लिए हुए चुनाव में सतीश कुमार 809 वोट प्राप्त कर चुनाव जीत गये हैं जबकि प्रकाश चंद को 109 मत मिले।
बमसन विकासखंड में बफड़ी पंचायत के नए उपप्रधान संजीव कुमार होंगे। उन्हें 384 वोट प्राप्त हुए जबकि पराजित उम्मीदवार अश्वनी कुमार को 358 वोट मिले।
चमनेड ग्राम पंचायत में उपप्रधान पद पर प्रकाश चंद 429 मत प्राप्त कर चुनाव जीत गये जबकि जीवन चंद को 406, जगदीश को 115 और विपिन को 74 वोट मिले।
नादौन ब्लॉक की नौहगी पंचायत में वामदेव 820 वोट प्राप्त कर उपप्रधान का चुनाव जीत गये हैं जबकि वासुदेव की 416 वोट मिले।
मण ग्राम पंचायत में उपप्रधान पद का उपचुनाव राकेश कुमार ने 498 वोट प्राप्त कर जीत लिया जबकि सुदेश कुमार को 338 वोट मिले।
भोरंज ब्लॉक में मनवीं पंचायत में सुरेश कुमार 118 वोट प्राप्त कर वार्ड पंच बने उनके विरोध में खड़े सतीश कुमार को 45 वोट मिले।
भकेड़ा पंचायत कश्मीरी देवी 99 वोट प्राप्त कर वार्ड पंच का चुनाव जीत गयी हैं जबकि महेंद्र सिंह को 74 और देव राज को 27 वोट मिले।
ज़िला उपायुक्त हरिकेश मीणा के अनुसार पंचायत उपचुनाव के लिए मतदान शांतिपूर्ण हुआ तथा देर शाम तक सभी चुनाव परिणाम घोषित कर दिए गए हैं।

 

Have something to say? Post your comment
और पोल खोल खबरें
ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी, पोल खोल : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब जल शक्ति विभाग में टैंडर घोटाला, मचा हड़कंप ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल , ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टि इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन तथा टेस्टिंग करने का सरकार का फैसला देर से उठाया गया सही कदम:प्रेम कौशल लापरवाही : घर के बाहर होम क्वारंटीन के चिपकाए अलिखित नोटिस, एस॰डी॰एम॰ हमीरपुर ने कहा मामले की करेंगे जाँच लापरवाही : घर के बाहर होम क्वारंटीन के चिपकाए अलिखित नोटिस, एस॰डी॰एम॰ हमीरपुर ने कहा मामले की करेंगे जाँच ब्रेकिंग : राधा स्वामी अस्पताल भोटा में दाख़िल सभी छः कोरोना संक्रमित मरीज़ों का सफल उपचार हुआ, मेडिकल टीम के 80 लोगों ने 23 दिन काम कर पाई सफलता, उपायुक्त ने दी बधाई महँगाई भत्ते का सीज करना मध्यम वर्ग के लोगों से कुठाराघात : प्रेम कौशल निजी स्कूलों के अध्यापकों की वेतन अदायगी में सरकार करे मदद : देव राज वर्मा