Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”हिमाचल कैबिनेट: नई एक्साइज पॉलिसी को मंजूरी, श्रम एवं रोजगार विभाग में भरे जाएंगे 23 पदनरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित
-
खेल

43वीं अखिल भारतीय सिविल सेवाएं कबड्डी प्रतियोगिता में हिमाचल ने केरल को हराया

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | November 18, 2019 07:42 PM

शिमला,

 

 

 

राजकीय महाविद्यालय, चैड़ा मैदान शिमला में आयोजित की जा रही 43वीं अखिल भारतीय सिविल सेवाएं कबड्डी प्रतियोगिता के चैथे दिन के अवसर पर गोपाल शर्मा, विशेष सचिव शिक्षा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। आज खेले गए क्वाटर फाईनल मैचों में पुरूष वर्ग में हिमाचल ने कर्नाटक को हरियाणा ने छत्तीसगढ़ को, केरल ने गोवा को, केन्द्रीय सिविल सचिवालय दिल्ली ने महाराष्ट्र को हराया।

 

आज खेले गए पुरूष वर्ग के क्वाटर फाईनल में हिमाचल प्रदेश सचिवालय की टीम ने केरल को पराजित कर सेमी फाईलन में जगह बनाई।

 

क्षेत्रीय खेल बोर्डों के पुरूष वर्ग के खेले गए सेमी फाईनल मुकाबलों में आर.एस.बी. चेन्नई ने आर.एस.बी. बैंगलुरू को हराया और आर.एस.बी. मुम्बई ने आर.एस.बी. अहमदाबाद को हराया।

 

महिला वर्ग के क्वाटर फाईनल मुकाबलों में हरियाणा, महाराष्ट्र, हिमाचल सचिवालय और आर.एस.बी. जयपुर ने अपने-अपने मैचों मेें विजय प्राप्त की।

 

आज हुए मुकाबलों में प्रो-कबड्डी लीग में खेलने वाले सन्दीप नरवाल, प्रदीप नरवाल, राहुल चैधरी, दीपक हुड्डा, सुशान्त, रूतुराज, मयूर, नीलेश सालुंके, आनन्द, सी.रंजी, सुभाष श्रीराम ने अपनी-अपनी टीमों के लिए मैच खेले।

 

हिमाचल प्रदेश सचिवालय सेवाएं खेल नियंत्रण बोर्ड शिमला के प्रवक्ता ने जानकारी दी कि टूर्नामेंट के मंगलवार को होने वाले समापन के अवसर पर मुख्य सचिव व हिमाचल प्रदेश सचिवालय सेवाएं खेल नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष श्रीकान्त बाल्दी कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में शामिल होंगे। आयोजन के समापन के अवसर पर सचिव युवा सेवाएं एवं खेल विभाग पूर्णिमा चैहान और सचिव जी.ए.डी. देवेश कुमार उपस्थित रहेंगे।

 

तकनीकी शिक्षा तथा श्रम एवं रोजगार के उप-सचिव परमजीत ठाकुर और हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार ब्रामटा भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

 

Have something to say? Post your comment
 
और खेल खबरें