Friday, July 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात
-
अंदर की बात

जेसीसी की बैठक न बुलाई तो प्रदेश के कर्मचारी 12 दिसम्बर को करेंगे विधानसभा का घेराव : एनआर ठाकुर

रजनीश शर्मा ( 9882751006) | November 20, 2019 03:35 PM

 

पाँच साल कांग्रेस ने तो दो साल से भाजपा सरकार कर रही कर्मचारियों की उपेक्षा “ 
हमीरपुर , 
यदि शीघ्र प्रदेश सरकार जेसीसी की बैठक नहीं बुलाती है तो अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ 12 दिसम्बर को धर्मशाला में विधानसभा का घेराव करेगा। यह बात हमीरपुर ज़िला के भीटा में बुधवार को आयोजित हिमाचल प्रदेश एन॰जी॰ओ॰ महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष एन॰आर॰ ठाकुर ने कही । अराजपत्रित कर्मचारी संघ भोटा में बुधवार को अपना 54 वाँ स्थापना दिवस मना रहा था। इस कार्यक्रम में प्रदेश भर से क़रीब 400 से अधिक कर्मचारी नेताओं ने भाग लिया ।

इस मौक़े पर राष्ट्रीय कर्मचारी महासंघ के अखिल भारतीय अध्यक्ष विपन कुमार डोगरा और बीएमएस के प्रदेश महामंत्री मंगत राम नेगी ने अपने विचारों से कर्मचारियों में जोश भरा।महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष एन॰आर॰ ठाकुर ने कहा कि पाँच साल कांग्रेस सरकार और दो साल से भाजपा सरकार कर्मचारियों की उपेक्षा कर रही है। महासंघ द्वारा सौंपे गये 56 सूत्रीय माँगपत्र को सरकार ने गम्भीरता से नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार कर्मचारियों को संघर्ष की राह पर चलने के लिए मजबूर कर रही है।

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर कर्मचारी नेताओं को सरकार 12 दिसम्बर से पूर्व वार्ता के लिए नहीं बुलाती तो 12 दिसम्बर को कर्मचारी धर्मशाला में विधानसभा का घेराव करेंगे।उन्होंने कहा कि कर्मचारी सरकार को सहयोग देना चाहते हैं लेकिन सरकार कर्मचारियों 56 सूत्रीय माँगों को लेकर चुप है।

उन्होंने कहा कि जिस कर्मचारी नेता के साथ कर्मचारियों का बहुमत है एन॰जी॰ओ॰ के उस महासंघ को मान्यता देकर तुरंत वार्ता के लिए बुलाया जाए । उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार को कर्मचारियों की उपेक्षा करना महँगा रहा , अगर भाजपा सरकार भी उपेक्षा करती रहेगी तो कर्मचारी संघर्ष की राह अपनायेंगे।

 

Have something to say? Post your comment
और अंदर की बात खबरें