Friday, July 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात
-
अंदर की बात

अनुराग ठाकुर स्पष्ट करें , रेल लाने में समर्थ हैं या नहीं :राजेंद्र राणा ......कहा , अनुराग के पास अब ख़ज़ाना भी है, कोई बहाना नहीं चलेगा

रजनीश शर्मा (9882751006) | November 21, 2019 01:58 PM
हमीरपुर : विधायक राजेंद्र राणा होटल हमीर में प्रेस वार्ता करते हुए

 

हमीरपुर ,

सुजानपुर से कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर से एक बार फिर पूछा है कि ऊना से हमीरपुर रेल कब पहुँचेगी।
विधायक राजेंद्र राणा ने वीरवार को होटल हमीर में आयोजित प्रेस वार्ता में केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर तथा प्रदेश सरकार पर कई सवाल दागे हैं। राजेंद्र राणा ने ऊना- हमीरपुर रेल लाइन , इंवेस्टर्स मीट , भ्रष्टाचार, धर्मशाला में बनने वाले हाई एल्टीट्यूड स्पोर्ट्स ट्रेनिंग सेंटर, होटल पवेलियन की ज़मीन को लेकर तीखे आरोप लगाए हैं।उन्होंने वित्त राज्यमंत्री से हिमाचल को लेकर रिपोर्ट कार्ड भी देने को कहा है।
राजेंद्र राणा ने कहा है कि केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर जब भी चुनाव लड़ते हैं हमीरपुर तक रेल लाने का राग अलापते रहे । अब उनके पास ख़ज़ाना भी है और कोई बहाना भी नहीं , इसलिए हमीरपुर की जनता को स्पष्ट करें कि वह रेल लाने में समर्थ हैं या नहीं । राजेंद्र राणा ने कहाकि अगर केंद्रीय वित्त मंत्री असमर्थ हैं तो जनता से माफ़ी माँगे। उन्होंने कहा कि हमीरपुर के लोग कई वर्ष से रेल का इंतज़ार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा रेल ख़र्च का पचास प्रतिशत ख़र्च वहन करने से इंकार करने पर अब अनुराग ठाकुर संतोषजनक जबाव नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हाल ही में धर्मशाला में आयोजित इंवेस्टर्स मीट भी भाजपा , सरकार व मंत्रियों के बीच कई ध्रुवों में बंटी रही । इस मीट को लेकर भी राजेंद्र राणा ने आरोप लगाया है कि बंगलौर के एक आइस स्केटिंग रिंग बनाने वाले मालिक से अलग से मुलाक़ात कर अनुराग ठाकुर ने हिमाचल सरकार से ज़्यादा उम्मीद न रखने की बात की है।
राजेंद्र राणा ने अनुराग ठाकुर से सवाल पूछा है कि जबसे इन्होंने केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री के रूप में शपथ ली है, उन्होंने हिमाचल के लिए तब से लेकर अब तक क्या योगदान दिया है।
राणा ने धर्मशाला में बनने वाले हाई एल्टीट्यूड स्पोर्ट्स ट्रेनिंग सेंटर की ज़मीन को लेकर पूछा है कि क्या इसे हिमाचल प्लेयर क्रिकेट असोसीएशन के नाम से ही बनाया जाएगा ।

Have something to say? Post your comment
और अंदर की बात खबरें