Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
पोल खोल

लदरौर : चालक को नींद की आई झपकी से बेक़ाबू हुई कार ने मारी टक्कर , दो ज़ख़्मी,

-
रजनीश शर्मा | November 24, 2019 08:02 PM


हमीरपुर , 
हमीरपुर ज़िला के लदरौर क़स्बे में एक बेक़ाबू कार ने एक स्कूटी सवार और राह चलते व्यक्ति को टक्कर मार दी। दोनों घायलों को हमीरपुर मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। बताया जा रहा है कि परिवार सहित मंडी की ओर जा रहे कार चालक को अचानक नींद की झपकी आ गयी और कार बेक़ाबू हो गयी।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार सायं कार नम्बर एचपी 47-2345 के चालक ने पट्टा के नज़दीक दरौंडला गाँव के निवासी मनोज कुमार को टक्कर मार दी । मनोज कुमार स्कूटी नम्बर एचपी 22सी-2048 पर सवार था। टक्कर से स्कूटी को नुक़सान हुआ और मनोज कुमार की टांगों में गहरी चोट लगी है। बेक़ाबू कार ने एक राह चलते व्यक्ति को घायल कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार पहले एक पैरापिट से टकराई । इसके बाद स्कूटी को टक्कर मारते हुए एक अन्य पैदल चल रहे व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया है। पुलिस ने मौक़े पर पहुँच छानबीन शुरू कर दी है। फ़िलहाल मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर में घायलों का उपचार चल रहा है।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,70,669
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy