Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक आदर्श विद्यालय तकलेच में विश्व पृथ्वी दिवस के उपलक्ष में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया।आबकारी विभाग ने 6805 लीटर अवैध शराब बरामद कीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीप्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुर सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्रीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीसीएम के सुजानपुर दौरे ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश , एकजुटता देख सुक्खू का खिला चेहरा मेरा वोट मेरा भविष्य" थीम पर 28 अप्रैल को आयोजित होगी साइकिल रैली
-
पोल खोल

ब्रेकिंग : नादौन डिग्री कालेज के पास 66.62 ग्राम चरस के साथ पकड़ा गया 28 वर्षीय सुशील

-
रजनीश शर्मा | November 25, 2019 09:18 PM


हमीरपुर ,
पुलिस ने 66.62 ग्राम चरस के साथ नादौन डिग्री कालेज के पास से 28 वर्षीय सुशील पुत्र जीवन लाल को गिरफ़्तार किया है। नादौन पुलिस ने एफआईआर नंबर 135/19 दर्ज कर एनडी एंड पीएस अधिनियम के तहत जाँच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार सुशील कुमार पुत्र जीवन लाल गाँव कुठार डाकघर भरमोटी तहसील नादौन जिला हमीरपुर डिग्री कॉलेज नादौन नज़दीक भरमोटी में जब ऑल्टो कार नम्बर एचपी 55ए-5809 में जा रहा था तो पुलिस ने चेकिंग के दौरान उसके कब्जे से 66.62 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर के अनुसार आरोपी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,62,458
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy