Friday, July 10, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंगब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी
-
क्राइम

गुड़िया मामलाः सूरज लॉकअप हत्या प्रकरण में निलंबित 3 पुलिस अधिकारी बहाल

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | November 26, 2019 11:16 AM


शिमला,

गुड़िया मामले से जुड़े सूरज लॉकअप हत्या प्रकरण में निलंबित किए गए तीन पुलिस अधिकारियों की सेवा फिर से बहाल कर दी गई है। इन अधिकारियों में पूर्व आईजी एच जहूर जैदी, शिमला के पूर्व एसपी डीडब्लयू नेगी और ठियोग के पूर्व डीएसपी मनोज जोशी शामिल हैं। प्रदेश की सरकार ने इसको लेकर अधिसूचना भी जारी कर दी है।
बता दें कि सूरज हत्याकांड मामले में सीबीआई (CBI) ने जैदी सहित कुल नौ पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार किया था, जिनमें तीन अधिकारी अब जमानत पर बाहर हैं, जबकि 6 पुलिस वाले अभी भी न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। वहीं, लगभग दो साल के लंबे अतंराल के बाद शासन ने तीनों पुलिस अधिकारियों का निलंबन खत्म किया है।

Have something to say? Post your comment
और क्राइम खबरें