Thursday, March 28, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
-
क्राइम

गुड़िया मामलाः सूरज लॉकअप हत्या प्रकरण में निलंबित 3 पुलिस अधिकारी बहाल

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | November 26, 2019 11:16 AM


शिमला,

गुड़िया मामले से जुड़े सूरज लॉकअप हत्या प्रकरण में निलंबित किए गए तीन पुलिस अधिकारियों की सेवा फिर से बहाल कर दी गई है। इन अधिकारियों में पूर्व आईजी एच जहूर जैदी, शिमला के पूर्व एसपी डीडब्लयू नेगी और ठियोग के पूर्व डीएसपी मनोज जोशी शामिल हैं। प्रदेश की सरकार ने इसको लेकर अधिसूचना भी जारी कर दी है।
बता दें कि सूरज हत्याकांड मामले में सीबीआई (CBI) ने जैदी सहित कुल नौ पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार किया था, जिनमें तीन अधिकारी अब जमानत पर बाहर हैं, जबकि 6 पुलिस वाले अभी भी न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। वहीं, लगभग दो साल के लंबे अतंराल के बाद शासन ने तीनों पुलिस अधिकारियों का निलंबन खत्म किया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार भोरंज के चाव में पुलिस ने पकड़ी 5 किलो 22 ग्राम चरस चरस तस्करी में तीन आरोपी गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,63,81,336
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy