Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

बस स्टैण्ड मंडी में निःशुल्क चिकित्सा शिविर 28 को

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | November 26, 2019 03:05 PM


मंडी, 

मादक पदार्थों के दुष्प्रभाव कार्यक्रम के तहत मुख्य बस स्टैण्ड मंडी में 28 नवम्बर को प्रातः 10 बजे से सांय 4 बजे तक आयुर्वेद विभाग द्वारा निःशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित किया जाएगा।
यह जानकारी देते हुए जिला आयुर्वेद अधिकारी डॉ0 जमीर खान चन्देल ने सभी लोगों से अपील की कि इस चिकित्सा शिविर में पहुंचकर निःशुल्क चिकित्सा सुविधाओं का लाभ उठाएं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने रक्तदान शिविर में तोड़ा अपना ही पुराना रिकार्ड नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में रक्तदान शिविर 6 फरवरी को ।  92  पंचायतों   ने की  टीबी मुक्त पंचायत की दावेदारी- सीएमओ कराणा के बटाला गांव में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर में जांचा 92 ग्रामीणों का स्वास्थ्य,बांटी दवाइयां
-
-
Total Visitor : 1,63,83,770
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy