Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

हे भगवान ! भोरंज में माँ द्वारा पिता व दादा पर दो साल चार महीने की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप, मेडिकल में नहीं मिले सबूत

-
रजनीश शर्मा | November 26, 2019 09:24 PM

हमीरपुर, 
पारिवारिक कलह में कैसे रिश्तों को भी तार तार कर गम्भीर आरोप लगाए जा सकते हैं इसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता। हमीरपुर जिला के भोरंज क्षेत्र की एक माँ ने 2 साल 4 माह की बच्ची का उसके दादा व पिता द्वारा यौन उत्पीड़न करने के सनसनी खेज आरोप लगाए हैं। हमीरपुर महिला थाना में शिकायत के बाद एफ़॰आई॰आर॰ नम्बर 61/2019 POCSO एक्ट के तहत दर्ज कर ली गयी है। माँ का आरोप है कि इस यौन उत्पीड़न के कारण बच्ची अक्सर बीमार रहती है। पुलिस ने मेडिकल कालेज हमीरपुर में बच्ची का परीक्षण करवाया है प्रारम्भिक रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न की पुष्टि नहीं हुई है।हालांकि डॉक्टर ने नमूनों के रासायनिक विश्लेषण तक अंतिम राय संरक्षित की है।ग़ौरतलब है कि शिकायतकर्ता का परिवार में पहले से ही विवाद चला हुआ है। ऐसे में पिता व दादा पर गम्भीर आरोप लगाना पुलिस के लिए भी इस केस में गंभीर चुनौती बना हुआ है।

इस बारे में एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने जानकारी दी कि महिला की शिकायत पर पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले में हर पहलू से जाँच व छानबीन कर रही है।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,63,84,648
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy