Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”हिमाचल कैबिनेट: नई एक्साइज पॉलिसी को मंजूरी, श्रम एवं रोजगार विभाग में भरे जाएंगे 23 पदनरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित
-
अंदर की बात

साहब के 21 स्टेशन , 35 तबादले, हमीरपुर का एक अधिकारी ऐसा जिस पर लग चुका है महिलाओं के रसिया का ठप्पा

अंदर की बात | November 27, 2019 02:50 PM

हमीरपुर (अन्दर की बात )

सड़क नहीं बल्कि अपने ही कार्यालय की चारदीवारी के भीतर महिला कर्मचारियों पर साहब की बुरी नज़र महिलाओं की शारीरिक तथा मानसिक असुरक्षा और टूटन की सबसे बड़ी वजह है। हमीरपुर में में एक अधिकारी ऐसा है जिस पर महिलाओं के रसिया का ठप्पा लग चुका है। आलम यह है कि अब तो महिला कर्मचारी भी उनके पास अकेले में फ़ाईल लेकर जाने से कतराने लगीं हैं। बताया जा रहा है कि अपनी इसी बुरी नीयत के चलते साहब का 21 वाँ स्टेशन है। पूरी सर्विस में अब तक 35 बार तबादले साहब के हो चुके हैं।

साहब की महिलाओं के प्रति यह नीयत उन्हें कई बार शर्मिंदा भी कर चुकी है लेकिन साहब फिर भी नहीं मानने वाले । उन्हीं के ऑफ़िस के तीन वफ़ादार कर्मचारी साहब की पूरी आदर ख़ातिर के लिए तैयार रहते हैं। साहब का कार्यालय भी मुख्य बाज़ार में है और बाज़ार की हर नयी ख़बर की ख़बर उन तक पहुँचती रहती है। साहब और उनकी वफ़ादार टीम की नज़रें हमेशा नया शिकार तलाशती रहती हैं।

साहब की एक ऐसी ही शिकायत जब एक जनप्रतिनिधि तक पहुँची तो वह भी हक्का बक्का रह गया। हालाँकि महिला कर्मचारी ने जनप्रतिनिधि की पत्नी को भी सारी आपबीती सुना दी लेकिन साहब अभी भी अपनी सीट पर डटे हैं। जनप्रतिनिधि की पत्नी ने शिकायतकर्ता महिला के सामने ही ऐसे साहब की तुरंत ट्रान्सफ़र करने की माँग कर डाली लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ ।

हमीरपुर नगर में साहब की महिलाओं के प्रति यह कमज़ोरी इन दिनों ख़ूब चर्चा में हैं। शीघ्र ही कुछ महिलायें इस साहब के ख़िलाफ़ लिखित शिकायत देने जा रही हैं। जब लिखित शिकायत की प्रतिलिपि सार्वजनिक हो जाएगी तो साहब के नाम की पोल भी अपने आप खुल जाएगी।

Have something to say? Post your comment
 
और अंदर की बात खबरें
मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाही नरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित समीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता प्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़” हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन ये हाथ हमको दे दे ठाकुर विनोद राणा को मिला धूमल का आशीर्वाद,उपलब्धि पर दी बधाई केंद्र की सौग़ातों की आलोचना करना कांग्रेस की फिदरत, राजेंद्र राणा झूठ बोल जनता को भ्रमित करना छोड़े : भाजपा ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर : सैशन कोर्ट हमीरपुर ने एक साथ 18 आरोपी किए बरी, बरी होने वाले सभी ग्रामीण बुरनाड़ गाँव से संबंधित, जानलेवा हमले के आरोप ख़ारिज हमीरपुर : गोलीबाजों की सच्चाई आई सामने अब माफी मांगे कांग्रेस : बलदेव शर्मा