Sunday, September 27, 2020
Follow us on
-
अंदर की बात

बलद्वाड़ा सामूहिक कुकर्म मामले में तीन आरोपी गिरफ़्तार कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिए

रजनीश शर्मा | November 27, 2019 08:40 PM

 हमीरपुर , 
मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल के बलद्वाड़ा सामूहिक कुकर्म मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने सरकाघाट कोर्ट में पेश किया जहाँ से तीनों आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।आरोपियों को 29 नवम्बर को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

इससे पहले एसपी मंडी व डीएसपी सरकाघाट के संज्ञान में मामला आने के बाद ही पुलिस हरकत में आई थी । एफ़आईआर नम्बर 153/2019 दिनांक 26-11-2019 को हटली पुलिस स्टेशन में दर्ज की और तीन आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। मामले में पुलिस के एक हेड कांस्टेबल घनश्याम को लापरवाही के चलते सस्पेंड भी किया जा चुका है।पुलिस द्वारा गिरफ़्तार किए गए आरोपियों में गुड्डू उम्र 29 साल, पिंटू उम्र 29 साल , दीना उम्र 53 साल प्रमुख हैं। तीनों आरोपी नरोला के हैं तथा यह घटना भी नारोला में ही घटित हुई।

पुलिस ने तीनों आरोपियों के साथ आज उस स्थान का मुआयना भी किया जहाँ मंदबुद्धि युवक से सामूहिक कुकर्म की बात कही गयी है। विक्टिम ने वहाँ पड़ी दरियाँ व अन्य सामान की पहचान की गयी। वीरवार को पीड़ित  का मेजिस्ट्रेट के सामने सरकाघाट कोर्ट में सीआरपीसी की सेक्शन 164 के तहत बयान दर्ज होंगे । डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने बताया कि मामले में तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

 

 

Have something to say? Post your comment
और अंदर की बात खबरें
पूर्व सीएम धूमल ने कहा : चारियाँ दी धार व पुरली पंचायत का पुनर्गठन प्रासंगिक,कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कँवर को पत्र लिख जनहित में उचित निर्णय लेने को कहा BDS डॉक्टर से IPS अफसर तक: मिलिये, हमीरपुर के नए SP कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन से पिछले एक सप्ताह से समीरपुर की गलियों में लौटी रौनक़ , प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्रियों राकेश पठानिया व राजेंद्र गर्ग ने धूमल से लिया आशीर्वाद , नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जुलाई माह के अपने पिछले सारे रिकार्ड को तोड़ते हुए सर्वाधिक मासिक विद्युत-उत्पादन का बनाया नया रिकॉर्ड नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंग जिंदगी सड़कों पर : प्रीति शर्मा "असीम " मां ने ऐसेे - बेटी को पाला था : प्रीति शर्मा असीम महाराणा प्रताप जयंती विशेष मैं आज भी वही हूं : राजीव डोगरा 'विमल' कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा :अजय वशिष्ट