Friday, December 06, 2019
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
नहीं चढ़ा डंडे पर तिरंगा , लेकिन फिर भी हमीर उत्सव शुरूब्रेकिंग : हमीरपुर तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के लिए सीएम जय राम ठाकुर ने दिए 10 करोड़ रुपए, लंबलू को मिला उपतहसील का तौहफ़ाब्रेकिंग : हमीरपुर तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के लिए सीएम जय राम ठाकुर ने दिए 10 करोड़ रुपए, लंबलू को मिला उपतहसील का तौहफ़ासीएम जयराम ने हमीरपुर में कहा, “हम विधानसभा में प्रत्येक प्रश्न का उत्तर देने को तेयार”।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हमीरपुर में किए करोड़ों रुपए के लोकार्पण व शिलान्यासहैदराबाद केस: मडर और रेप के चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर हमीर उत्सव पर विशेष : बेशक सबसे छोटा लेकिन विकास में सबसे आगे है हमीरपुर, देश की सीमाओं पर तैनात हैं यहाँ के हज़ारों नौजवानहमीरपुर उत्सव में 270 जवान संभालेंगे मोर्चा, पाँच स्थानों पर लगेंगे पुलिस के नाके, शराबियों से सख़्ती से निपटेगी पुलिसब्रेकिंग : राजीव चोपड़ा की हमीरपुर कांग्रेस सेवादल के संयोजक के रूप में नियुक्ति, समर्थकों में उत्साह
-
विशेष

ब्रेकिंग) टौणी देवी ( स्वाहलवा) : सुबह 5:30 बजे पढ़ने के लिए उठी आठवीं की बच्ची, संदिग्ध हालत में ग़ायब, पूरा गाँव व पुलिस कर रही तलाश

रजनीश शर्मा , हमीरपुर ( 9882751006 | November 30, 2019 10:20 AM
आठवीं की लापता छात्रा नैंसी की जानकारी मोबाईल नम्बर 8219845567, 9882751006 या पुलिस चौकी टौणी देवी के इंचार्ज मोबाइल नम्बर 9882509655 पर दें ।



हमीरपुर
टौणी देवी - लंघवाण रोड पर स्थित स्वाहलवा गाँव की 14 वर्षीय बच्ची शनिवार सुबह 5:30 बजे अचानक संदिग्ध हालात में घर से गुम हो गयी। पूरा गाँव व पुलिस बच्ची को ढूँढ रहे हैं लेकिन ख़बर लिखे जाने तक बच्ची का कोई सुराग़ नहीं मिला।

नैंसी पुत्री चमन लाल गाँव स्वाहलवा डी॰ए॰वी॰ पब्लिक स्कूल टौणी देवी की आठवीं कक्षा की छात्रा है। रोज़ की तरह वह अपनी छोटी बहन के साथ रात को सोई थी । अक्सर वे पाँच बजे पढ़ने के लिए उठ जाती हैं। शुक्रवार को भी दोनों बहनें एक साथ  सोई थीं । शनिवार सुबह क़रीब 5:30 बजे नैंसी कमरे से बाहर निकली लेकिन उसका कोई पता न चला। छोटी बहन ने स्वजनों को इस बारे बताया तो तलाश शुरू हो गयी।

नैंसी के पिता चमन लाल ने बताया कि बच्ची का कोई पता नहीं चल रहा हाई। पुलिस वालों के साथ मिलकर ग्रामीणों ने सभी संदिग्ध स्थानों , कुओं, खातरियों की तलाशी ले ली है। क़यास लगाए जा रहे हैं कि कहीं बच्ची को कोई जंगली जानवर तो नहीं नुक़सान पहुँचा गया। चमन लाल ने बताया कि अभी तक तेंदुए या जंगली जानवर के कोई निशान नहीं मिले हैं।

वहीं अपुष्ट जानकारी यह भी मिली है कि बच्ची को तड़के 6 बजे के क़रीब टौणी देवी अस्पताल के पास और ठाना दरोगन के पास देखा गया। कुछ लोग बड़ू की तरफ़ भी बच्ची को तलाश रहे हैं। फ़िलहाल अभी तक बच्ची कहाँ है , इसका कोई पता नहीं चल पाया है।

उधर डीएवी पब्लिक स्कूल टौणी देवी कमेटी प्रधान कर्नल चेत राम ने कहा कि वह इस घटना को सुन दुखी हैं लेकिन बच्ची की तलाश में कोई कमी नहीं रखी जाएगी । इस बारे में वह स्वयं एसपी हमीरपुर से बात कर रहे हैं ताकि बच्ची की तलाश में और फ़ोर्स लगाई जाए ।

डी॰ए॰वी॰ पब्लिक स्कूल दरकोटी (टौणी देवी ) के प्रिंसिपल महेंद्र डोगरा ने बताया कि बच्ची पढ़ने में बिलकुल नॉर्मल है। आजकल पेपर चले हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह स्वयं सुबह बच्ची नैंसी के घर गये और सर्च अभियान में लगे लोगों से जानकारी प्राप्त की। उम्मीद है कि बच्ची सुरक्षित ढूँढ ली जाएगी।

Have something to say? Post your comment
 
और विशेष खबरें
हमीर उत्सव पर विशेष : बेशक सबसे छोटा लेकिन विकास में सबसे आगे है हमीरपुर, देश की सीमाओं पर तैनात हैं यहाँ के हज़ारों नौजवान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हमीरपुर में करेंगे करोड़ों रुपए के लोकार्पण व शिलान्यास, इंडोर स्टेडियम समेत मिलेंगी कई सौग़ातें हत्या के मामले में हमीरपुर कोर्ट ने दो लोगों को सुनाई उम्रक़ैद की सज़ा, 15-15 हज़ार जुर्माना भी भरने के आदेश देव संसद से विख्यात जगती एक समृद्ध लोकतांत्रिक परंपरा सराहकड़ ( हमीरपुर) : सरकार-प्रशासन से नहीं माँगी मदद, श्मशान घाट बनाने खुद उतर पड़े गांव वाले चौपाल के क़ुरग गाँव की 110 वर्षीय सुंदी देवी के निधन पर आसमान भी रोया , याददाश्त व मिलनसार स्वभाव के चलते इलाक़े में थी अलग पहचान, हमीरपुर पुलिस के फ़ेसबुक पेज पर ख़ूब शेयर हो रही ‘हिमालयन अपडेट’ की ख़बर, पुलिस को मिल रही बधाईयाँ शुभ मुहूर्त में करें करवाचौथ व्रत का पूजन देवकृपा से जड़ से उखड़े उल्टे पेड़ में भी रहती है हरियाली रामपुर के दत्तनगर हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट 412 मेगावाट ने किया सतलुज आराधना का आयोजन