Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”हिमाचल कैबिनेट: नई एक्साइज पॉलिसी को मंजूरी, श्रम एवं रोजगार विभाग में भरे जाएंगे 23 पदनरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित
-
अंदर की बात

(अपडेट) टौणी देवी ( स्वाहलवा) : एएसपी विजय सकलानी ने लापता बच्ची की तलाश में डॉग स्क्वॉड की टीम लगाने के दिए आदेश

रजनीश शर्मा | November 30, 2019 12:52 PM
लापता बच्ची नैंसी के सर्च अभियान की जानकारी एएसपी हमीरपुर विजय सकलानी से लेते हुए डी॰ए॰वी॰ पब्लिक स्कूल टौणी देवी प्रबंधक कमेटी के चेयरमेन कर्नल चेतराम चौहान


(हमीरपुर / 
( 9882751006)

टौणी देवी - लंघवाण रोड पर स्थित स्वाहलवा गाँव की 14 वर्षीय बच्ची नैंसी की तलाश में डॉग स्क्वॉड की टीम लगाने के आदेश दिए हैं। डीएवी पब्लिक स्कूल टौणी देवी कमेटीके  चेयरमेन कर्नल चेत राम ने बच्ची के सर्च अभियान की जानकारी लेने के लिए एएसपी विजय कुमार सकलानी से सुबह मुलाक़ात की । एएसपी सकलानी ने बताया कि बच्ची को तलाश करने के लिए एस॰एच॰ओ॰ संजीव गौतम के नेतृत्व चार टीमें डटी हुई हैं। सुबह 9-9:30 बजे बच्ची को खुले बालों और काली पजामी व शर्ट में अणु चौक की तरफ़ देखे जाने की अपुष्ट जनकारी मिली है। पुलिस इसे हमीरपुर बाज़ार, स्कूल मैदान , बस स्टैंड तथा इसके आसपास गम्भीरता से तलाश कर रही है। फ़िलहाल अभी बच्ची का पता नहीं चल पाया है।

क्या है मामला

नैंसी पुत्री चमन लाल गाँव स्वाहलवा डी॰ए॰वी॰ पब्लिक स्कूल टौणी देवी की आठवीं कक्षा की छात्रा है। रोज़ की तरह वह अपनी छोटी बहन के साथ रात को सोई थी । अक्सर वे पाँच बजे पढ़ने के लिए उठ जाती हैं। शुक्रवार को भी दोनों बहनें एक सोई थीं। शनिवार सुबह क़रीब 5:30 बजे नैंसी कमरे से बाहर निकली लेकिन उसका कोई पता न चला। छोटी बहन ने स्वजनों को इस बारे बताया तो तलाश शुरू हो गयी।

बच्ची के पिता ने क्या बताया

नैंसी के पिता चमन लाल ने बताया कि बच्ची का कोई पता नहीं चल रहा हाई। पुलिस वालों के साथ मिलकर ग्रामीणों ने सभी संदिग्ध स्थानों , कुओं, खातरियों की तलाशी ले ली है। क़यास लगाए जा रहे थे कि कहीं बच्ची को कोई जंगली जानवर तो नहीं नुक़सान पहुँचा गया। चमन लाल ने बताया कि अभी तक तेंदुए या जंगली जानवर के कोई निशान नहीं मिले हैं।

क्या हैं अपुष्ट जानकारियाँ
वहीं अपुष्ट जानकारी यह भी मिली है कि बच्ची को टौणी देवी अस्पताल के पास और ठाना दरोगन के पास देखा गया। कुछ लोग बड़ू की तरफ़ भी बच्ची को तलाश रहे हैं। सुबह 9-9:30 बजे बच्ची को खुले बालों और काली पजामी व शर्ट में अणु चौक की तरफ़ देखे जाने की अपुष्ट जनकारी मिली है।फ़िलहाल अभी तक बच्ची कहाँ है, इसका कोई पता नहीं चल पाया है।

उधर, डीएवी पब्लिक स्कूल टौणी देवी कमेटी के चेयरमेन  कर्नल चेत राम ने कहा कि वह इस घटना को सुन दुखी हैं लेकिन बच्ची की तलाश में कोई कमी नहीं रखी जाएगी । इस बारे में वह स्वयं एएसपी हमीरपुर विजय सकलानी से मिले  है।

एएसपी विजय सकलानी ने बताया की पुलिस की चार टीमें सर्च अभियान में लगी हैं।इस अभियान में अब डॉग स्क्वॉड की टीम लगाने के आदेश दिए गये हैं।

Have something to say? Post your comment
 
और अंदर की बात खबरें
मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाही नरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित समीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता प्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़” हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन ये हाथ हमको दे दे ठाकुर विनोद राणा को मिला धूमल का आशीर्वाद,उपलब्धि पर दी बधाई केंद्र की सौग़ातों की आलोचना करना कांग्रेस की फिदरत, राजेंद्र राणा झूठ बोल जनता को भ्रमित करना छोड़े : भाजपा ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर : सैशन कोर्ट हमीरपुर ने एक साथ 18 आरोपी किए बरी, बरी होने वाले सभी ग्रामीण बुरनाड़ गाँव से संबंधित, जानलेवा हमले के आरोप ख़ारिज हमीरपुर : गोलीबाजों की सच्चाई आई सामने अब माफी मांगे कांग्रेस : बलदेव शर्मा