Sunday, September 27, 2020
Follow us on
-
अंदर की बात

(अपडेट) टौणी देवी ( स्वाहलवा) : एएसपी विजय सकलानी ने लापता बच्ची की तलाश में डॉग स्क्वॉड की टीम लगाने के दिए आदेश

रजनीश शर्मा | November 30, 2019 12:52 PM
लापता बच्ची नैंसी के सर्च अभियान की जानकारी एएसपी हमीरपुर विजय सकलानी से लेते हुए डी॰ए॰वी॰ पब्लिक स्कूल टौणी देवी प्रबंधक कमेटी के चेयरमेन कर्नल चेतराम चौहान


(हमीरपुर / 
( 9882751006)

टौणी देवी - लंघवाण रोड पर स्थित स्वाहलवा गाँव की 14 वर्षीय बच्ची नैंसी की तलाश में डॉग स्क्वॉड की टीम लगाने के आदेश दिए हैं। डीएवी पब्लिक स्कूल टौणी देवी कमेटीके  चेयरमेन कर्नल चेत राम ने बच्ची के सर्च अभियान की जानकारी लेने के लिए एएसपी विजय कुमार सकलानी से सुबह मुलाक़ात की । एएसपी सकलानी ने बताया कि बच्ची को तलाश करने के लिए एस॰एच॰ओ॰ संजीव गौतम के नेतृत्व चार टीमें डटी हुई हैं। सुबह 9-9:30 बजे बच्ची को खुले बालों और काली पजामी व शर्ट में अणु चौक की तरफ़ देखे जाने की अपुष्ट जनकारी मिली है। पुलिस इसे हमीरपुर बाज़ार, स्कूल मैदान , बस स्टैंड तथा इसके आसपास गम्भीरता से तलाश कर रही है। फ़िलहाल अभी बच्ची का पता नहीं चल पाया है।

क्या है मामला

नैंसी पुत्री चमन लाल गाँव स्वाहलवा डी॰ए॰वी॰ पब्लिक स्कूल टौणी देवी की आठवीं कक्षा की छात्रा है। रोज़ की तरह वह अपनी छोटी बहन के साथ रात को सोई थी । अक्सर वे पाँच बजे पढ़ने के लिए उठ जाती हैं। शुक्रवार को भी दोनों बहनें एक सोई थीं। शनिवार सुबह क़रीब 5:30 बजे नैंसी कमरे से बाहर निकली लेकिन उसका कोई पता न चला। छोटी बहन ने स्वजनों को इस बारे बताया तो तलाश शुरू हो गयी।

बच्ची के पिता ने क्या बताया

नैंसी के पिता चमन लाल ने बताया कि बच्ची का कोई पता नहीं चल रहा हाई। पुलिस वालों के साथ मिलकर ग्रामीणों ने सभी संदिग्ध स्थानों , कुओं, खातरियों की तलाशी ले ली है। क़यास लगाए जा रहे थे कि कहीं बच्ची को कोई जंगली जानवर तो नहीं नुक़सान पहुँचा गया। चमन लाल ने बताया कि अभी तक तेंदुए या जंगली जानवर के कोई निशान नहीं मिले हैं।

क्या हैं अपुष्ट जानकारियाँ
वहीं अपुष्ट जानकारी यह भी मिली है कि बच्ची को टौणी देवी अस्पताल के पास और ठाना दरोगन के पास देखा गया। कुछ लोग बड़ू की तरफ़ भी बच्ची को तलाश रहे हैं। सुबह 9-9:30 बजे बच्ची को खुले बालों और काली पजामी व शर्ट में अणु चौक की तरफ़ देखे जाने की अपुष्ट जनकारी मिली है।फ़िलहाल अभी तक बच्ची कहाँ है, इसका कोई पता नहीं चल पाया है।

उधर, डीएवी पब्लिक स्कूल टौणी देवी कमेटी के चेयरमेन  कर्नल चेत राम ने कहा कि वह इस घटना को सुन दुखी हैं लेकिन बच्ची की तलाश में कोई कमी नहीं रखी जाएगी । इस बारे में वह स्वयं एएसपी हमीरपुर विजय सकलानी से मिले  है।

एएसपी विजय सकलानी ने बताया की पुलिस की चार टीमें सर्च अभियान में लगी हैं।इस अभियान में अब डॉग स्क्वॉड की टीम लगाने के आदेश दिए गये हैं।

Have something to say? Post your comment
और अंदर की बात खबरें
पूर्व सीएम धूमल ने कहा : चारियाँ दी धार व पुरली पंचायत का पुनर्गठन प्रासंगिक,कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कँवर को पत्र लिख जनहित में उचित निर्णय लेने को कहा BDS डॉक्टर से IPS अफसर तक: मिलिये, हमीरपुर के नए SP कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन से पिछले एक सप्ताह से समीरपुर की गलियों में लौटी रौनक़ , प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्रियों राकेश पठानिया व राजेंद्र गर्ग ने धूमल से लिया आशीर्वाद , नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जुलाई माह के अपने पिछले सारे रिकार्ड को तोड़ते हुए सर्वाधिक मासिक विद्युत-उत्पादन का बनाया नया रिकॉर्ड नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंग जिंदगी सड़कों पर : प्रीति शर्मा "असीम " मां ने ऐसेे - बेटी को पाला था : प्रीति शर्मा असीम महाराणा प्रताप जयंती विशेष मैं आज भी वही हूं : राजीव डोगरा 'विमल' कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा :अजय वशिष्ट