Thursday, March 28, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

(अपडेट) टौणी देवी ( स्वाहलवा) : एएसपी विजय सकलानी ने लापता बच्ची की तलाश में डॉग स्क्वॉड की टीम लगाने के दिए आदेश

-
रजनीश शर्मा | November 30, 2019 12:52 PM
लापता बच्ची नैंसी के सर्च अभियान की जानकारी एएसपी हमीरपुर विजय सकलानी से लेते हुए डी॰ए॰वी॰ पब्लिक स्कूल टौणी देवी प्रबंधक कमेटी के चेयरमेन कर्नल चेतराम चौहान


(हमीरपुर / 
( 9882751006)

टौणी देवी - लंघवाण रोड पर स्थित स्वाहलवा गाँव की 14 वर्षीय बच्ची नैंसी की तलाश में डॉग स्क्वॉड की टीम लगाने के आदेश दिए हैं। डीएवी पब्लिक स्कूल टौणी देवी कमेटीके  चेयरमेन कर्नल चेत राम ने बच्ची के सर्च अभियान की जानकारी लेने के लिए एएसपी विजय कुमार सकलानी से सुबह मुलाक़ात की । एएसपी सकलानी ने बताया कि बच्ची को तलाश करने के लिए एस॰एच॰ओ॰ संजीव गौतम के नेतृत्व चार टीमें डटी हुई हैं। सुबह 9-9:30 बजे बच्ची को खुले बालों और काली पजामी व शर्ट में अणु चौक की तरफ़ देखे जाने की अपुष्ट जनकारी मिली है। पुलिस इसे हमीरपुर बाज़ार, स्कूल मैदान , बस स्टैंड तथा इसके आसपास गम्भीरता से तलाश कर रही है। फ़िलहाल अभी बच्ची का पता नहीं चल पाया है।

क्या है मामला

नैंसी पुत्री चमन लाल गाँव स्वाहलवा डी॰ए॰वी॰ पब्लिक स्कूल टौणी देवी की आठवीं कक्षा की छात्रा है। रोज़ की तरह वह अपनी छोटी बहन के साथ रात को सोई थी । अक्सर वे पाँच बजे पढ़ने के लिए उठ जाती हैं। शुक्रवार को भी दोनों बहनें एक सोई थीं। शनिवार सुबह क़रीब 5:30 बजे नैंसी कमरे से बाहर निकली लेकिन उसका कोई पता न चला। छोटी बहन ने स्वजनों को इस बारे बताया तो तलाश शुरू हो गयी।

बच्ची के पिता ने क्या बताया

नैंसी के पिता चमन लाल ने बताया कि बच्ची का कोई पता नहीं चल रहा हाई। पुलिस वालों के साथ मिलकर ग्रामीणों ने सभी संदिग्ध स्थानों , कुओं, खातरियों की तलाशी ले ली है। क़यास लगाए जा रहे थे कि कहीं बच्ची को कोई जंगली जानवर तो नहीं नुक़सान पहुँचा गया। चमन लाल ने बताया कि अभी तक तेंदुए या जंगली जानवर के कोई निशान नहीं मिले हैं।

क्या हैं अपुष्ट जानकारियाँ
वहीं अपुष्ट जानकारी यह भी मिली है कि बच्ची को टौणी देवी अस्पताल के पास और ठाना दरोगन के पास देखा गया। कुछ लोग बड़ू की तरफ़ भी बच्ची को तलाश रहे हैं। सुबह 9-9:30 बजे बच्ची को खुले बालों और काली पजामी व शर्ट में अणु चौक की तरफ़ देखे जाने की अपुष्ट जनकारी मिली है।फ़िलहाल अभी तक बच्ची कहाँ है, इसका कोई पता नहीं चल पाया है।

उधर, डीएवी पब्लिक स्कूल टौणी देवी कमेटी के चेयरमेन  कर्नल चेत राम ने कहा कि वह इस घटना को सुन दुखी हैं लेकिन बच्ची की तलाश में कोई कमी नहीं रखी जाएगी । इस बारे में वह स्वयं एएसपी हमीरपुर विजय सकलानी से मिले  है।

एएसपी विजय सकलानी ने बताया की पुलिस की चार टीमें सर्च अभियान में लगी हैं।इस अभियान में अब डॉग स्क्वॉड की टीम लगाने के आदेश दिए गये हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,63,83,483
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy