Sunday, April 05, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
(ब्रेकिंग ) हमीरपुर : दोस्तों संग खड्ड में नहाने गया प्रवासी युवक डूबा , मौत , मौक़े पर पहुँची पुलिसमोदी जी , केवल थाली बजाने और मोमबत्ती जलाने से महामारी का सामना नहीं हो सकता : प्रेम कौशल ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रियभाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशलब्रेकिंग : 14 कश्मीरी मज़दूर बाड़ी- फ़रनोल के पास फँसे , राशन ख़त्म , ठेकेदार नहीं कर रहा हिसाब किताब , मज़दूर घर लौटने को अड़ेभोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्यनवाँ नौशहरा में 80 जरूरतमंदों को बांटा राशन
-
शिक्षा

सुपर मैगनेट में रही वार्षिक पारितोषक वितरण समारोह की धूम

रजनीश शर्मा | December 02, 2019 05:57 PM

हमीरपुर ,
सुपर मैगनेट स्कूल प्रताप नगर का वार्षिक पारितोषक वितरण समारोह बड़ी धूमधाम से टाउन हॉल में मनाया गया । इसमें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित सयुंक्त निदेशक उच्च शिक्षा डॉक्टर चंद्रेश्वर शर्मा ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की और सयुंक्त निदेशक निरीक्षण के डी शर्मा , उपनिदेशक उच्चतर जसवंत सिंह, उपनिदेशक प्रारंभिक बलवंत नड्डा भी इस मौके पर विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

स्कूल के अध्यक्ष शगुन दत्त शर्मा ने आये हुए अतिथियों का स्वागत किया और सुपर मैगनेट ग्रुप के भविष्य के कार्यक्रम बारे बताया ।प्रधानचार्य वाटिका सूद ने आये हुए वार्षिक रिपोर्ट पढ़कर इस सत्र की उपलब्धियों बारे बताया। मुख्यातिथि ने बच्चों को अपने माता का सम्मान करने , खेलो इंडिया अभियान बारे और जीवन में अनुशाशन के महत्व बारे बताया ।

बच्चों ने प्लास्टिक के दुष्प्रभावों के बारे , सारे जहां से अच्छा , पुलवामा हमले पर नाटक , पिंड दिया गालियां, इन पंछियों को , गिद्दा , भंगड़ा से आये हुए सभी अतिथियों का मन मोह लिया । स्कूल के मेधावी छात्रों और आईआईटी , एनआईटी सहित उच्च शिक्षा में चयनित छात्रों को मैडल , सर्टिफिकेट, ट्रॉफी से नवाजा गया।

कार्यक्रम में ये भी रहे उपस्थित

स्कूल प्रबंधन से अमित कपिल , संदीप शर्मा , कांता कपिल , सिल्वर स्कूल की चेयरमैन शकुन्तला नुघाल , ज़िला परिषद सदस्य वीना कपिल , प्रधान अमन जसवाल , शिक्षा विभाग से सोमनाथ जगोता , विपिन चड्ढा , बिजली बोर्ड से एक्सईएन अतुल भाटिया आदि उपस्थित रहे । इस अवसर स्कूल प्रबंधन द्वारा आये हुए अतिथियों के लिए धाम का आयोजन भी किया गया ।

Have something to say? Post your comment
 
और शिक्षा खबरें
कैंब्रिज स्कूल कुल्लू ने बच्चों को पढ़ाने के लिए शुरू की ऑनलाइन क्लास। राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवी जनता को कर रहे हैं कोरोना वायरस के प्रति जागरूक हिमाचल प्रदेश में अब सरकारी स्कूल और सरकारी दफ्तर 14 अप्रैल तक बंद निजी स्कूलों में फीस जमा कराने की अन्तिम तिथि 30 अप्रैल  तक बढ़ाई गई बोर्ड की वार्षिक परिक्षाओ में बर्फ भारी और बारिश में आने जाने वाले स्कूली बच्चों को परेशानी का करना पड़ रहा है सामना प्रदेश सरकार की शिक्षा विरोधी नीतियो के खिलाफ 25 मार्च को एसएफआई विधानसभा का कर रही है घेराव परीक्षाओं पर निगरानी रखने के लिए बनाए गए उपमंडल स्तरीय उड़न दस्ते ने धरे 11 नक़लची। छात्र मांगों को लेकर प्रदेश व्यापी जत्था हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से रवाना हुआ जो मंडी कुल्लू सोलन और सिरमौर से होते हुए 25 मार्च हिमाचल प्रदेश विधानसभा घेराव के साथ खत्म होगा। एसएफआई पूरे हिमाचल के अंदर छात्रों को लामबंद करते हुए 25 मार्च को विधानसभा का घेराव करने जा रही है लाल बहादुर शास्त्री राजकीय महाविद्यालय जुब्बल में नरेंद्र बरागटा ने नवाजे होनहार