Friday, December 06, 2019
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग : हमीरपुर तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के लिए सीएम जय राम ठाकुर ने दिए 10 करोड़ रुपए, लंबलू को मिला उपतहसील का तौहफ़ाब्रेकिंग : हमीरपुर तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के लिए सीएम जय राम ठाकुर ने दिए 10 करोड़ रुपए, लंबलू को मिला उपतहसील का तौहफ़ासीएम जयराम ने हमीरपुर में कहा, “हम विधानसभा में प्रत्येक प्रश्न का उत्तर देने को तेयार”।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हमीरपुर में किए करोड़ों रुपए के लोकार्पण व शिलान्यासहैदराबाद केस: मडर और रेप के चारो आरोपी एनकाउंटर में ढेर हमीर उत्सव पर विशेष : बेशक सबसे छोटा लेकिन विकास में सबसे आगे है हमीरपुर, देश की सीमाओं पर तैनात हैं यहाँ के हज़ारों नौजवानहमीरपुर उत्सव में 270 जवान संभालेंगे मोर्चा, पाँच स्थानों पर लगेंगे पुलिस के नाके, शराबियों से सख़्ती से निपटेगी पुलिसब्रेकिंग : राजीव चोपड़ा की हमीरपुर कांग्रेस सेवादल के संयोजक के रूप में नियुक्ति, समर्थकों में उत्साह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हमीरपुर में करेंगे करोड़ों रुपए के लोकार्पण व शिलान्यास, इंडोर स्टेडियम समेत मिलेंगी कई सौग़ातें
-
शिक्षा

सुपर मैगनेट में रही वार्षिक पारितोषक वितरण समारोह की धूम

रजनीश शर्मा | December 02, 2019 05:57 PM

हमीरपुर ,
सुपर मैगनेट स्कूल प्रताप नगर का वार्षिक पारितोषक वितरण समारोह बड़ी धूमधाम से टाउन हॉल में मनाया गया । इसमें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित सयुंक्त निदेशक उच्च शिक्षा डॉक्टर चंद्रेश्वर शर्मा ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की और सयुंक्त निदेशक निरीक्षण के डी शर्मा , उपनिदेशक उच्चतर जसवंत सिंह, उपनिदेशक प्रारंभिक बलवंत नड्डा भी इस मौके पर विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

स्कूल के अध्यक्ष शगुन दत्त शर्मा ने आये हुए अतिथियों का स्वागत किया और सुपर मैगनेट ग्रुप के भविष्य के कार्यक्रम बारे बताया ।प्रधानचार्य वाटिका सूद ने आये हुए वार्षिक रिपोर्ट पढ़कर इस सत्र की उपलब्धियों बारे बताया। मुख्यातिथि ने बच्चों को अपने माता का सम्मान करने , खेलो इंडिया अभियान बारे और जीवन में अनुशाशन के महत्व बारे बताया ।

बच्चों ने प्लास्टिक के दुष्प्रभावों के बारे , सारे जहां से अच्छा , पुलवामा हमले पर नाटक , पिंड दिया गालियां, इन पंछियों को , गिद्दा , भंगड़ा से आये हुए सभी अतिथियों का मन मोह लिया । स्कूल के मेधावी छात्रों और आईआईटी , एनआईटी सहित उच्च शिक्षा में चयनित छात्रों को मैडल , सर्टिफिकेट, ट्रॉफी से नवाजा गया।

कार्यक्रम में ये भी रहे उपस्थित

स्कूल प्रबंधन से अमित कपिल , संदीप शर्मा , कांता कपिल , सिल्वर स्कूल की चेयरमैन शकुन्तला नुघाल , ज़िला परिषद सदस्य वीना कपिल , प्रधान अमन जसवाल , शिक्षा विभाग से सोमनाथ जगोता , विपिन चड्ढा , बिजली बोर्ड से एक्सईएन अतुल भाटिया आदि उपस्थित रहे । इस अवसर स्कूल प्रबंधन द्वारा आये हुए अतिथियों के लिए धाम का आयोजन भी किया गया ।

Have something to say? Post your comment
 
और शिक्षा खबरें
देव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल मडावग में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन गुरुकुल पब्लिक स्कूल हमीरपुर ने मनाया वार्षिक समारोह, एसडीएम हमीरपुर डॉक्टर चिरंजीव चौहान रहे मुख्यातिथि, मेधावी स्टूडेंट्स को मिले पुरस्कार राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला संजौली का हर्ष भारत योगा अवार्ड 2019 से पुरष्कृत कन्या विद्यालय आनी में परीक्षाओं से पूर्व अभिभावकों को किया सचेत भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान का द्वितीय दीक्षांत समारोह 30 को एनआईटी हमीरपुर में, 42 को डिग्रियाँ तो 6 स्टूडेंट्स को मिलेंगे मेडल अनिल चौहान ने नशा निवारण अभियान के दौरान बच्चो को किया जागरूक शिक्षा क्षेत्र में लगातार दूसरी बार पुरस्कार प्राप्त करना गर्व की बातः सुरेश भारद्वाज परीक्षा पूर्व जिला स्तरीय प्रश्नोतरी प्रतियोगिता  में  आदर्श विद्यालय आनी ने मारी बाजी जनमंच दलाश में बागीपुल की छात्रा रुपाली कायथ को दिया जाएगा इनाम निरमण्ड जमा दो स्कूल में प्रश्नोत्तरी का आयोजन