Friday, April 03, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रियभाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशलब्रेकिंग : 14 कश्मीरी मज़दूर बाड़ी- फ़रनोल के पास फँसे , राशन ख़त्म , ठेकेदार नहीं कर रहा हिसाब किताब , मज़दूर घर लौटने को अड़ेभोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्यनवाँ नौशहरा में 80 जरूरतमंदों को बांटा राशनहिमाचल प्रदेश में अब सरकारी स्कूल और सरकारी दफ्तर 14 अप्रैल तक बंदउपायुक्त ने की रेड क्रॉस को दान देने की अपील 
-
विशेष

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हमीरपुर में करेंगे करोड़ों रुपए के लोकार्पण व शिलान्यास, इंडोर स्टेडियम समेत मिलेंगी कई सौग़ातें

रजनीश शर्मा | December 04, 2019 04:35 PM

 

हमीरपुर ,
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शुक्रवार को हमीरपुर जिला के प्रवास पर आ रहे हैं। प्रवास कार्यक्रम के अनुसार वे 6 दिसंबर को प्रात: हमीरपुर पहुंचेंगे और सर्वप्रथम अणु स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्मारक राजकीय महाविद्यालय, हमीरपुर में इंडोर स्टेडियम का शुभारंभ करेंगे।

इसके पश्चात वे झनियारा में ई.वी.एम. भंडारण गृह (वेयरहाऊस) का शिलान्यास, सासन में सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग की निरीक्षण कुटीर का लोकार्पण, हथली खड्ड के समीप आदेशक, गृह रक्षक वाहिनी के कार्यालय भवन का लोकार्पण करेंगे। तत्पश्चात मुख्यमंत्री गसौता में पेयजल आपूर्ति योजना गसौता तथा हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड के लंबलू व खागल के लिए 33 केवी सब-स्टेशनों की आधारशिला रखेंगे।


इसी दिन दोपहर बाद वे मटाहणी में हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन का लोकार्पण करेंगे और वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके उपरांत वे हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी, हमीरपुर में जिला कल्याण अधिकारी के कार्यालय भवन की आधारशिला रखेंगे।


उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सायंकाल को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल), हमीरपुर के खेल परिसर में आयोजित दो दिवसीय राज्य स्तरीय हमीर उत्सव का विधिवत शुभारंभ करेंगे और देर सायं उत्सव की सांस्कृतिक संध्या की अध्यक्षता करेंगे। उनका रात्रि ठहराव परिधि गृह हमीरपुर में रहेगा। शनिवार 7 दिसंबर को प्रात: वे शिमला के लिए प्रस्थान करेंगे।

Have something to say? Post your comment
 
और विशेष खबरें