Friday, March 29, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज राज्यपाल ने केन्द्रीय विश्वविद्यालय में दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का शुभारम्भ कियाघर में लगी आग का जश्न मना रहे जयराम ठाकुर : चंद्र कुमारभाजपा नेताओं ने रुकवाई हिमाचल प्रदेश को मिलने वाली आर्थिक मदद : सीएमआओ हम स्कूल चले, नव भारत का निर्माण करें।सीएम के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी सुजानपुर सीट , राजेंद्र राणा ने भाजपा में शामिल हो दी चुनौती, कांग्रेस कैंडिडेट की घोषणा में देरी बढ़ाएगी उलझनपरिवर्तन :  जय श्री राम के नारों के बीच राजेंद्र राणा का भाजपा ने किया स्वागतशिव के तांडव के बाद श्री राम से हुआ मिलन : आशीष शर्मा
-
पोल खोल

नहीं चढ़ा डंडे पर तिरंगा , लेकिन फिर भी हमीर उत्सव शुरू

-
रजनीश शर्मा | December 06, 2019 05:59 PM
राज्य स्तरीय हमीर उत्सव स्थल पर लगे तिरंगे की दुर्दशा

हमीरपुर ,

हमीरपुर स्कूल ग्राउंड में लगाया गया तिरंगा इस बार राज्य स्तरीय हमीर उत्सव के दौरान उपेक्षा का शिकार हो रहा है। बेशक हमीर उत्सव शोभा यात्रा व  शिव मंदिर में पूजा अर्चना के बाद शुरू हो चुका है लेकिन राष्ट्रीय ध्वज की अनदेखी किसी की समझ में नहीं आ रही है। 

हमीर उत्सव जैसे राजकीय समारोह में बेशक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उत्सव स्थल पर आकर उत्सव की शोभा बढ़ा रहे हों लेकिन हमीरपुर जिला प्रशासन उत्सव स्थल पर खड़े डंडे को दिखाकर क्या जताना चाह रहा है।

ख़ास बात यह है कि राज्य स्तरीय हमीर उत्सव का समापन शनिवार को महामहिम राज्यपाल करेंगे। ऐसे में राष्ट्रीय ध्वज का उत्सव स्थल पर ना होना और केवल खाली डंडे का खड़ा रहना प्रशासनिक लापरवाही नज़र आ रही है।

स्थानीय लोगों ने उम्मीद ज़ाहिर की है कि प्रशासन अपनी ग़लती शीघ्र सुधार कर उत्सव स्थल पर लगे तिरंगे की सुध लेगा और इसके सम्मान में कोई कमी नहीं आने देगा ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,63,87,265
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy