Sunday, May 31, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अपडेट/ : हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमित के पांच नए मामले, अबतक ज़िले में कुल 20 मामले , 15 एक्टिव , 4 ठीक हुए , एक मौत ब्रेकिंग : हमीरपुर ज़िला में एक साथ कोरोना के पाँच मामले आए सामने, संक्रमितों में एक महिला भी शामिल ,ब्रेकिंग : हमीरपुर के नादौन उपमंडल की ग्वाल पत्थर पंचायत में दो व्यक्तियों के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टिब्रेकिंग: मड़ावग में नेपाली मूल के युवक ने फंदा लगाकर दी जान सेवा का ईनाम : दूसरी बार डीजीपी डिस्क अवॉर्ड से सम्मानित होंगे हमीरपुर के CID इंचार्ज जगपाल सिंह जसवाल ,ख़ास ख़बर : ग़ाज़ियाबाद का एक ऐसा स्कूल जिसने लॉकडाउन में तीन माह की फ़ीस माफ़ की और टीचरों के खाते में डाली सेलरी, हिमाचल के लालची स्कूलों के लिए करारा सबक़चौपाल, नेरवा में कल बंद रहेगी बिजलीहिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में ऑनलाईन फेसबुक लाइव के माध्यम से अध्ययन केंद्र का विधिवत उद्घाटन
-
विशेष

ब्रेकिंग) हमीरपुर : मायक़े में रह रही महिला रीना को वाहन ने मारी टक्कर, फुटपाथ पर अतिक्रमण के कारण सड़क किनारे चल रही थी राहगीर महिला, उपायुक्त ने लिया कड़ा एक्शन

रजनीश शर्मा | December 07, 2019 03:05 PM

हमीरपुर,

फ़ुटपाथों पर अवैध क़ब्ज़ों के कारण राहगीर सड़क पर चलने को मजबूर हैं और दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। शनिवार को हमीरपुर नगर में इसी वजह से रीना देवी (35) पत्नी स्वर्गीय विजय कुमार गांव टिक्कर खतरियां तहसील भोरंज दुर्घटना में ज़ख़्मी हो गयीं। रीना आजकल अपने मायक़े में रह रही है। फुटपाथ पर व्यापारियों का सामान रखा होने के कारण महिला को मजबूरी में सड़क के साथ-साथ चलना पड़ा और इसी बीच एक वाहन ने उसे टक्कर मार दी।

घटना के वक़्त एसपी अर्जित सेन ठाकुर एवं उपायुक्त हरिकेश मीणा भी वहाँ से जा रहे थे। उन्होंने तुरंत घायल महिला को अस्पताल पहुँचाने की व्यवस्था की।उपायुक्त ने मौके पर ही उपमंडलाधिकारी (ना.) हमीरपुर को नगर परिषद के सहयोग से ऐसे व्यापारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

उपायुक्त हरिकेश मीणा ने कहा कि हमीरपुर शहर में दुकानों के बाहर तक सामान फैलाकर अतिक्रमण करने वाले व्यापारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि विशेषतौर पर बस अड्डे के आस-पास दुकानों के काफी बाहर तक सामान रखा रहने से राहगीरों को चलना भी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि नगर में फ़ुटपाथ बनाने का काम तेज़ी से चला हुआ है। अगर बने हुए फुटपाथों पर दुकानदार सामान सजाएँगे तो कड़ीकार्यवाही की जाएगी।

 

Have something to say? Post your comment
 
और विशेष खबरें