Thursday, April 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
पोल खोल

ब्रेकिंग) हमीरपुर : विधवा से दुष्कर्म , छः माह की गर्भवती,महिला थाना में मामला दर्ज, आरोपी पुलिस हिरासत में

-
रजनीश शर्मा | December 07, 2019 07:09 PM

हमीरपुर,
हमीरपुर ज़िला में आठ साल पहले विधवा हुई एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म पीड़ित महिला अब छः माह की गर्भवती है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला थाना हमीरपुर में दिनांक 7 दिसम्बर को CM Help Line No 1100 के माध्यम से एक शिकायत पत्र छानवीन के लिए महिला थाना में प्राप्त हुआ है ।

शिकायतकर्ता ने शिकायत की है कि इनके गांव की एक अन्य महिला 6 महीने की गर्भवती है जिसके पति की मृत्यु 8 साल पहले हो गई है । किसी अनजान व्यक्ति ने पीड़िता के साथ गलत काम किया है । इस शिकायत पत्र पर पीड़ित महिला से सम्पर्क किया गया।

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर के अनुसार महिला थाना हमीरपुर में एफ़॰आई॰आर॰ नम्बर 63/2019 आई॰पी॰सी॰ की धारा 376 के तहत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,70,063
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy