Saturday, February 29, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने टौणी देवी में किया सामुदायिक भवन का शिलान्यास , शिव मंदिर बारीं को मिला सरांय भवनसोशल मीडिया की बदौलत 20 घंटे में मालिक तक पहुँची गाड़ी की गुमशुदा आर सीहमीरपुर : अनुराग के उपहार से बारीं गाँव दूधिया सोलर लाइट से चमकेगा, क़रीब 1 लाख 10 हज़ार रुपए से लगेंगी 6 नई सोलर लाइटजिथि अड़ा फड़ा उथि धूमल खड़ा , आख़िर हर बार धूमल ही क्यों, नाम उछाल कर खींचने वाले कौन ?? ( ब्रेकिंग) हमीरपुर : प्रधान जी कुर्सी छोड़ो या फिर तुरंत निलंबित हो देई द नौण पंचायत प्रधान, ग्रामीणों ने डीसी को ज्ञापन सौंप माँगी एसडीएम स्तर के अधिकारी से जाँचहमीरपुर : धूप में ही गिर गया बीपीएल परिवार की विधवा मीरां का मकान , मौक़े पर पहुँचे पंचायत प्रधान व उपप्रधान , विधवा की गुहार , अब मदद करे सरकार ( ब्रेकिंग ) हमीरपुर: दीवार पर पोस्टर लगाकर पूर्व सैनिक ने महिला प्रधान के ख़िलाफ़ लिखे अश्लील शब्द , दो अन्य लोगों के ख़िलाफ़ भी लिखे जातिसूचक शब्द, मैड़ के कश्मीर सिंह के ख़िलाफ़ FIR दर्ज।हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

कुल्लू की अन्नपूर्णा चेरिटेबल सोसाइटी को एशिया एक्सीलेंस अवार्ड

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 14, 2019 12:53 PM


दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और सांसद नमग्याल ने प्रदान किया पुरस्कार
कुल्लू,
कुल्लू की प्रसिद्ध स्वयंसेवी संस्था अन्नपूर्णा चेरिटेबल सोसाइटी को एशिया एक्सीलेंस अवार्ड से अलंकृत किया गया है। शुक्रवार को नई दिल्ली में आयोजित एक समारोह में केंद्रीय वित एवं कंपनी मामले राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और लेह-लद्दाख के युवा सांसद जमयांग शेरिंग नमग्याल ने अन्नपूर्णा चेरिटेबल सोसाइटी को यह प्रतिष्ठित पुरस्कार प्रदान किया।
कुल्लू जिला में किए जा रहे विभिन्न सामाजिक कार्यों विशेषकर क्षेत्रीय अस्पताल में मरीजों के तीमारदारों के भोजन की व्यवस्था के लिए अन्नपूर्णा चेरिटेबल सोसाइटी को यह पुरस्कार दिया गया है। अन्नपूर्णा चेरिटेबल सोसाइटी के कार्यकर्ताओं विनीत सूद और ललित मोहन शर्मा ने दिल्ली में यह अवार्ड प्राप्त किया।
विनीत सूद और ललित मोहन शर्मा ने बताया कि इस प्रतिष्ठित पुरस्कार का श्रेय कुल्लूवासियों को जाता है, क्योंकि उनके सहयोग से ही अन्नपूर्णा चेरिटेबल सोसाइटी कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में मरीजों के सैकड़ों तीमारदारों को प्रतिदिन तीन समय का भोजन प्रदान कर पा रही है। सुबह, दोपहर और शाम के भोजन पर प्रतिदिन 10 से पंद्रह हजार रुपये तक खर्च आ रहा है। इस पुनीत कार्य में बड़ी संख्या में कुल्लूवासी लगातार अन्नपूर्णा चेरिटेबल सोसाइटी का सहयोग कर रहे हैं।
मरीजों के तीमारदारों के लिए भोजन की व्यवस्था के अलावा अन्नपूर्णा चेरिटेबल सोसाइटी अन्य सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय योगदान दे रही है। विनीत सूद और ललित मोहन शर्मा ने कहा कि एशिया एक्सीलेंस अवार्ड से अन्नपूर्णा चेरिटेबल सोसाइटी के सभी कार्यकर्ताओं तथा सोसाइटी का सहयोग करने वाले आम कुल्लूवासियों का उत्साहवर्द्धन हुआ है।

Have something to say? Post your comment
 
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें