Sunday, April 05, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
(ब्रेकिंग ) हमीरपुर : दोस्तों संग खड्ड में नहाने गया प्रवासी युवक डूबा , मौत , मौक़े पर पहुँची पुलिसमोदी जी , केवल थाली बजाने और मोमबत्ती जलाने से महामारी का सामना नहीं हो सकता : प्रेम कौशल ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रियभाजपा के ब्यानवीर संकट के समय में सकारात्मक दृष्टिकोण का परिचय दें : प्रेम कौशलब्रेकिंग : 14 कश्मीरी मज़दूर बाड़ी- फ़रनोल के पास फँसे , राशन ख़त्म , ठेकेदार नहीं कर रहा हिसाब किताब , मज़दूर घर लौटने को अड़ेभोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्यनवाँ नौशहरा में 80 जरूरतमंदों को बांटा राशन
-
खेल

खेल अधोसंरचना में सुधार सरकार की प्राथमिकताः मुख्यमंत्री

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 23, 2019 07:21 PM
शिमला,
 
 
 
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में खेल अधोसंरचना को सुदृढ़ करने को प्राथमिकता दे रही है ताकि खेल प्रतिभाओं को उभारा जा सके। वह आज मण्डी के पड्डल मैदान में बी.सी. राॅय अंडर-17 नेशनल फुटबाॅल प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता करते हुए सम्बोधित कर रहे थे।
 
उन्होंने कहा कि मण्डी का पड्डल मैदान युवाओं को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता आया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में मण्डी जिला में फुटबाॅल के खिलाड़ियों के लिए खेल छात्रावास का निर्माण किया जाएगा।
 
जय राम ठाकुर ने महाराष्ट्र की विजेता टीम को बधाई दी तथा हिमाचल फुटबाॅल एसोसिएशन को प्रतियोगिता के आयोजन के लिए तीन लाख रुपये प्रदान करने की घोषणा की।
 
फाईनल मुकाबला महाराष्ट्र और तमिलनाडु की टीम के मध्य खेला गया जिसमें महाराष्ट्र ने 1-0 से विजय प्राप्त की। प्रतियोगिता में कुल 18 टीमों ने भाग लिया।
 
मुख्यमंत्री ने प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए।
 
इसके पश्चात, मुख्यमंत्री ने मण्डी में इंजिनियर-इन-चीफ (परियोजना) और चीफ इंजिनियर (परियोजना प्रबन्धन यूनिट) के कार्यालय का लोकार्पण किया।
 
राज्य खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष और हिमाचल प्रदेश फुटबाॅल संघ के अध्यक्ष बलदेव तोमर ने मुख्यमंत्री और अन्य गणमान्य लोगों का स्वागत किया।
 
उन्होंने मुख्यमंत्री से राज्य में पर्याप्त खेल सुविधाएं उपलब्ध करवाने का आग्रह किया ताकि युवाओं को अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त हो सके। उन्होंने मण्डी में फुटबाॅल खेल छात्रावास और राज्य मेें फुलबाॅल स्टेडियम के निर्माण के लिए आग्रह किया।
 
इस अवसर पर सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर, सांसद रामस्वरूप शर्मा, विधायक राकेश जमवाल, विनोद कुमार, जवाहर ठाकुर, कर्नल इन्द्र सिंह, इन्द्र सिंह गांधी और प्रकाश राणा, मिल्कफेड के अध्यक्ष निहाल चन्द शर्मा, वक्फ़ बोर्ड के अध्यक्ष राजबली, पूर्व विधायक डीडी ठाकुर, उपायुक्त मण्डी ऋग्वेद ठाकुर भी उपस्थित थे।
 
            
Have something to say? Post your comment
 
और खेल खबरें
डबल्यू डबल्यू ई या किसी भी प्रोफेशनल कुश्ती में जो कुछ भी दिखाया जाता है वह पूरी तरह वास्तविक होता है ,टाइगर रपटा विंटर क्रिकेट सीरिज-2020 प्रतियोगिता संपन्न ड्राप रोबॉल खेलो की सीनियर वर्ग की बाहरवी एवं जूनियर वर्ग की दसवीं राष्ट्रिय ड्राप रोबॉल प्रतियोगिता आठ से दस मई तक ड्राप रोबॉल राष्ट्रिय प्रतियोगिता आठ से दस मई तक गोवा में की जाएगी आयोजित आनी राजकीय महाविद्यालय में एथलेटिक मीट का आयोजन ड्राप रो बाल का सीनियर नेशनल गोवा में आठ मई से 10 मई तक,महिला व पुरुष टीम लेंगे भाग महाराष्ट्र में सम्पन्न हुई राष्ट्रीय ड्राप रो बाल खेल साईलेेंत  किलर बायल टीम ने जीता सिराज कप जिला क्रिकेट संघ को प्रेस क्लब ने 3 विकटों से रौंदा प्रेस क्लब ट्रॉफी पर चामुंडा इलेवन ने जमाया कब्जा