Friday, March 29, 2024
Follow us on
-
खेल

खेल अधोसंरचना में सुधार सरकार की प्राथमिकताः मुख्यमंत्री

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 23, 2019 07:21 PM
शिमला,
 
 
 
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य में खेल अधोसंरचना को सुदृढ़ करने को प्राथमिकता दे रही है ताकि खेल प्रतिभाओं को उभारा जा सके। वह आज मण्डी के पड्डल मैदान में बी.सी. राॅय अंडर-17 नेशनल फुटबाॅल प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता करते हुए सम्बोधित कर रहे थे।
 
उन्होंने कहा कि मण्डी का पड्डल मैदान युवाओं को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता आया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में मण्डी जिला में फुटबाॅल के खिलाड़ियों के लिए खेल छात्रावास का निर्माण किया जाएगा।
 
जय राम ठाकुर ने महाराष्ट्र की विजेता टीम को बधाई दी तथा हिमाचल फुटबाॅल एसोसिएशन को प्रतियोगिता के आयोजन के लिए तीन लाख रुपये प्रदान करने की घोषणा की।
 
फाईनल मुकाबला महाराष्ट्र और तमिलनाडु की टीम के मध्य खेला गया जिसमें महाराष्ट्र ने 1-0 से विजय प्राप्त की। प्रतियोगिता में कुल 18 टीमों ने भाग लिया।
 
मुख्यमंत्री ने प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए।
 
इसके पश्चात, मुख्यमंत्री ने मण्डी में इंजिनियर-इन-चीफ (परियोजना) और चीफ इंजिनियर (परियोजना प्रबन्धन यूनिट) के कार्यालय का लोकार्पण किया।
 
राज्य खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष और हिमाचल प्रदेश फुटबाॅल संघ के अध्यक्ष बलदेव तोमर ने मुख्यमंत्री और अन्य गणमान्य लोगों का स्वागत किया।
 
उन्होंने मुख्यमंत्री से राज्य में पर्याप्त खेल सुविधाएं उपलब्ध करवाने का आग्रह किया ताकि युवाओं को अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त हो सके। उन्होंने मण्डी में फुटबाॅल खेल छात्रावास और राज्य मेें फुलबाॅल स्टेडियम के निर्माण के लिए आग्रह किया।
 
इस अवसर पर सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर, सांसद रामस्वरूप शर्मा, विधायक राकेश जमवाल, विनोद कुमार, जवाहर ठाकुर, कर्नल इन्द्र सिंह, इन्द्र सिंह गांधी और प्रकाश राणा, मिल्कफेड के अध्यक्ष निहाल चन्द शर्मा, वक्फ़ बोर्ड के अध्यक्ष राजबली, पूर्व विधायक डीडी ठाकुर, उपायुक्त मण्डी ऋग्वेद ठाकुर भी उपस्थित थे।
 
            
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
बिलासपुर के अनीश चंदेल ने जीती मंडी ओपन हॉफ मैराथन हिमाचल केसरी पहलवान सुखदेव सिंह जम्वाल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के कोषाध्यक्ष। नील कमल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के उपाध्यक्ष। हिमालय रूप कुश्ती अखाड़ा ध्वाल के पहलवान सिद्धार्थ बने हमीरपुर केसरी। संजय कुमार (Adv.Supreme Court Of India) बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष आनी में रॉयल कप क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू आनी में रॉयल क्रिकेट कप  प्रतियोगिता 2024 के आयोजन  बारे बैठक आयोजित  नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन जीती आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता अंकिता नेशनल जूडो में भाग लेने के लिए राजस्थान रवाना खेलें न केवल हमें स्वस्थ रखती हैं बल्कि  करियर बनाने में भी मददगार :: डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा
-
-
Total Visitor : 1,63,85,834
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy