Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलेंशिवालयों में शिवरात्रि की धूम , सुबह से मंदिरों में उमड़ा शिव भक्तों का सैलाबसज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”
-
खेल

सतीश कुमार लेगा राष्ट्रीय स्तर की खो-खो प्रतियोगिता में भाग 

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 25, 2019 04:13 PM
 
 
आनी,
 
खण्ड की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुटवा का जमा एक का छात्र सतीश कुमार 5 जनवरी से 9जनवरी 2019 तक जम्मू कश्मीर में होने वाली राष्ट्रीय स्तर की खो-खो प्रतियोगिया में भाग लेगा । विद्यालय के शारीरिक शिक्षक शांता ठाकुर ने बताया कि सतीश कुमार बचपन से ही खेलकूद गतिविधियों में काफ़ी सक्रीय है । सतीश कुमार ने वर्ष 2014 में अंडर 14 वर्ग में भी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में तेलंगाना ने हिमाचल का प्रतिनिधित्व किया था।  
सतीश कुमार भारतीय सेना में भर्ती होकर देश सेवा करना चाहता है। प्रधानाचार्य राजेश ठाकुर ने विद्यालय और सतीश कुमार को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है । 
वहीं, युवा भारत के जिलाध्यक्ष दीवान राजा ने सतीश कुमार को बधाई देते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र के बच्चें विभिन्न क्षेत्रों में क्षेत्र का नाम रोशन कर रहे हैं । आज विशेषकर खेल क्षेत्र में आनी के युवा और युवतियों ने राष्ट्रीय स्तर तक क्षेत्र का नाम रोशन किया है ।
Have something to say? Post your comment
 
और खेल खबरें