Tuesday, March 02, 2021
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
https://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागतशराब और भांग का नशा ऐसा छाया की साधु ने तोड़े गाड़ी के शीशे,https://youtu.be/j8Ck3V67CNAफिर लोगों ने की जमकर पिटाईसुबह सुबह अवैध रूप से बिजली का प्रयोग करते विद्युत विभाग ने एक आरोपी दबोचा बड़ी खबर :एसजेवीएन अंतर्राष्ट्रीय सौर एलाईंस में शामिल हुआहमीरपुर जिला में हर्षोल्लास से मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस समारोह, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने की जिला स्तरीय समारोह की अध्यक्षता, राष्ट्रध्वज फहराकर मार्चपास्ट की सलामी लीसमीक्षा : वार्ड पंच से लेकर जिला परिषद तक पटक डाले जनता ने , हेकड़ी , घमंड व बड़े नेताओं की धौंस हुईं जमींदोज पंचायत चुनाव : भीतरघात का ऑडियो वायरल, खूब हो रही चर्चाप्रथम चरण में हमीरपुर जिला में दिग्गजों ने किया मतदान, धूमल अनुराग ने समीरपुर , राजेंद्र राणा व अभिषेक राणा ने पटलांदर में किया मतदान
-
राजनैतिक

सत्ती का कांग्रेस पर पलटवार, बौखला गए हैं अग्निहोत्री

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 26, 2019 09:30 PM

शिमला,

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने शिमला में प्रेस से संवाद करते हुए कहा जब से हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार का गठन हुआ है और जिस तरह सरकार ने धरातल पर कार्य किया है उससे कांग्रेस के नेता और विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री बौखला गए हैं जिसके कारण वह इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं ।
सती ने कहा कि जो भाजपा सरकार ने पिछले 2 वर्षों में किया है वह कांग्रेसी अपने 10 साल के कार्यकाल में भी नहीं कर पाई जितने भी आरोप नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेश लगा रही है वह निराधार है और केवल सुर्खियों में बने रहने के लिए है।
सतपाल सत्ती ने कहा प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में विकास और राजनीति की नई परंपरा का शुरुआत हुआ है विकास भ्रष्टाचार मुक्त और राजनीति बिना द्वेष भावना के ।
सती ने बताया की सूत्रों के अनुसार पता चला है की कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष ने मध्यप्रदेश में किस प्रकार इलेक्शन में आए फंड का दुरुपयोग किया है इसका खुलासा जल्द होने वाला है उन्होंने कहा यही कारण है जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी की दिल्ली में बार-बार पेशियां लग रही है ।
उन्होंने कहा कांग्रेस के संगठन की सभी कार्यकारिणी है भंग हुई थी वह इस कारण हुई थी क्योंकि इन्होंने प्रदेश में राजनीतिक वातावरण बिगड़ा था।
यही एक बड़ा कारण है जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी नेता हीन और नीति हीन हो चुकी है।
भाजपा सरकार में इन्वेस्टर्स को अनुकूल वातावरण दिया जा रहा है जिसके कारण कल 10,000 करोड़ का निवेश धरातल पर उतर आएगा ।
उन्होंने कहा मुकेश अग्निहोत्री बताएं कि जब वह उद्योग मंत्री थे तो अपने 5 साल के कार्यकाल में वह कितना निवेश हिमाचल प्रदेश में लाएं यह भी बताएं कि क्या कोई एक इंडस्ट्री या प्रोजेक्ट हिमाचल प्रदेश में आया या उनकी खुद की विधानसभा क्षेत्र में ऐसा कोई निवेश हुआ मुकेश अग्निहोत्री जवाब दें।
कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल में खुला भ्रष्टाचार हो रहा था जितने की इंडस्ट्री भी नहीं थी उससे ज्यादा पैसे मांगे जा रहे थे।
आज हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार है और सच में यह आम आदमी की सरकार है।
उन्होंने कांग्रेस पार्टी और बीजेपी की तुलना करते हुए कहा कि बीजेपी की एक स्कीम कांग्रेस के 5 साल के कार्यकाल को खुली चुनौती देती है भाजपा की एक स्कीम सारी जनता को फायदा पुन जाती है और कांग्रेसका 5 साल का कार्यकाल नहीं।
उन्होंने कहा हिमाचल प्रदेश में अगर कोई झूठ का बलवान है तो वह मुकेश अग्निहोत्री है, मुकेश अग्निहोत्री झूठ के बल पर ही बने विपक्ष के नेता विपक्ष के नेता बनने के लिए 23 विधायकों की आवश्यकता है पर वह 21 पर ही बन गए यह केवल मुख्यमंत्री की मेहरबानी है।
उन्होंने मैंने कहा कांग्रेस पार्टी के धंधे बंद हो रहे हैं जिसके कारण वह बौखला उठे हैं ।
कांग्रेस पार्टी को ऐसा लगता है कि दुनिया कांग्रेस नहीं बस आई है अगर सोनिया गांधी ना होती तो शायद हवाना होती कांग्रेस पार्टी ना होती तो वनस्पति ना होती ऐसा क्यों लगता है कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल में भी देश में विकास हुआ है अपितु भाजपा के कार्यकाल में बहुत ज्यादा विकास हुआ है।
उन्होंने कहा मुकेश अग्निहोत्री क्राइम रेट बढ़ने की बात करते है, पर जितना भी नशाखोरी का व्यापार हिमाचल प्रदेश में हो रहा है उसमें से मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि 90% लोग कांग्रेस पार्टी के सदस्य है ।

 
Have something to say? Post your comment
और राजनैतिक खबरें
https://youtu.be/XtZXmzukedcनगर निगम के चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाए जाने का कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने किया स्वागत ग्राम पंचायत बम्म से प्रधान पद के उम्मीदवार अमृत शर्मा को मिला ताला और चाबी चुनाव चिन्ह ! केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से पूरे भारत के किसान सड़कों पर इकट्ठा होने को मजबूर; एस. एस.जोगटा प्रदेश की सरकारों ने बुना ऐसा मकड़जाल, रिटेंशन पॉलिसी बनी लोगों के जी का जंजाल: जोगटा हिमाचल कैबिनेट : बड़ा फेरबदल, बिक्रम ठाकुर को मिला उद्योग के साथ परिवहन मंत्रालय कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आरोप निराधार, कुमारसैन भाजपा ने किया खंडन राठ़ौर ने किया कुमारसेन अस्पताल और बाज़ार का दौरा, कमी होने पर सरकार से की ये मांग विधायक अपनी पीठ थपथपाने की बजाए जनता से माफी मांगे : राजेश धर्माणी इन्दु गोस्वामी ने आज यहां विधानसभा परिसर में विधानसभा सचिव के समक्ष राज्य सभा के लिए अपना नामांकन भरा। इंदु गोस्वामी ने भरा राज्यसभा का नामांकन