Monday, February 24, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग : शिक्षा विभाग उठाएगा एसिड पीड़ित छात्राओं के इलाज का ख़र्च , जाँच के बाद निष्कासित होगा आरोपित छात्र , पीड़ित परिवार को नहीं मिली एफ़आईआर की कॉपी(ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच Breaking News : नारकंडा में कार दुर्घटनाग्रस्त एक की मौतएसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी।एसिड प्रकरण : राम भरोसे सरकारी स्कूलों की विज्ञान प्रयोगशालाएँ , चपड़ासी से प्रोमोट हो लैब अटेंडेंट दे रहे सेवाएँ, हाई स्कूलों में नहीं है लैब अटेंडेंट की पोस्टअपडेट: एसिड पीड़िता शिवांगी का बयान लिख वापिस लौटी पुलिस, आज स्कूल प्रशासन से होगी पूछताछ, सिर्फ़ उटपुर में ही हुआ पीड़िता का इलाज, टौणी देवी या हमीरपुर में इलाज की ख़बरें निकली झूठीसरकाघाट राजदेई वृद्धा मामला : हाई कोर्ट से राहत मिली एक आरोपी को , गाँव में घुसे 23, राजदेई भी बेटी संग बड़ा समाहल में, जान को ख़तराअपडेट: शिवांगी ने कहा , “ वॉर्निंग देकर आरोपी कमाण्डो ने फैंका एसिड” मौक़े पर पहुँची पुलिस
-
अंदर की बात

शिमला नगर निगम का मज्याठ वार्ड एंबुलेंस रोड से वंचित , प्रशासन नहीं ले रहा खबर

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | December 29, 2019 08:19 PM

शिमला,
शिमला नगर निगम  के मज्याठ वार्ड की मासिक बैठक पार्षद दिवाकर देव शर्मा व मज्याठ की वरिष्ठ नागरिक लोगों की उपस्थित में सम्पन्न हुई! बैठक में  महत्वपूर्ण मुद्दों पर  चर्चा की गई व उपयुक्त फैसला लिया गया ।
वन अधिकारी समिति व वार्ड सभा में बीते दिनों में दो व्यक्तियो की आकास्मिक मृत्यु हों गई ! चर्चा की गई की इन दोनों सदस्यो की जगह नए सदस्य चुने जाए व दोनों समितियों का कार्य सुचारू रूप से चलाया जाए!
स्थानीय क्षेत्र समिति का गठन किया जाए व सदस्यो हेतु सभी लोगों द्वारा मौन रखा गया व निर्णय किया गया की क्षेत्र में सार्वजानिक रूप से मादक प्रदार्थो के सेवन पर पूर्ण रूप से प्रतिबंद लगया जाए व ऐसे व्यक्तियो के खिलाप कार्यवाही की जाए।
वन अधिकारी समिति हेतु सदस्य जो सुभाष कोंडल के स्थान पर सदस्य होंगे उनका नाम पूर्ण चंद वर्मा चुने गए! वार्ड सभा हेतु जिक्टा के देहान्त उपरांत गंगा सुख नेगी को सर्वसम्मति से चुना गया!
मज्याठ वार्ड में अभी तक एंबुलेंस रोड की समस्या ज्यों की त्यों है  जिस कारण लोगों में काफी रोश है! लोगों का कहना है की प्रशाासन  इस समस्या को जल्दी से जल्दी हल करे ।

सर्वसम्मति से निर्णय किया गया की मज्याठ बस ठहराव पर सार्वजनिक शौचालय का निर्माण किया जाए! व क्षेत्र में सफाई व्यवस्था का खास रूप से ध्यान रखा जाए! आगामी स्वच्छ्ता अभियान   स्वच्छता सर्वेक्षण अभियान 5  जनवरी 2020 के तहत  किया जाएगा!

सर्वसम्मति से उपरोक्त सभी सदस्यो को स्थानीय क्षेत्र समिति के गठन के लिए चुना गया व निर्देशित किया गया की वार्ड में कोई भी आपतिजनक व् अनैतिक गतिविधियों (नशे के विरुद्ध अभियान, सफाई व्यवस्थओं इत्यादि पर ध्यान रखेगे व् समय आने पर पार्षद को कार्यवाही हेतु सुचित करेगे इस बैठक में सोहन लाल, नरेन्दर, देशराज, रजनी देवी, कमला देवी, प्रेमलाल शर्मा, अमित शर्मा, मस्त राम शर्मा, जयचंद नेगी व अन्य  उपस्थित रहे!

Have something to say? Post your comment
 
और अंदर की बात खबरें
ब्रेकिंग : शिक्षा विभाग उठाएगा एसिड पीड़ित छात्राओं के इलाज का ख़र्च , जाँच के बाद निष्कासित होगा आरोपित छात्र , पीड़ित परिवार को नहीं मिली एफ़आईआर की कॉपी एसिड प्रकरण : राम भरोसे सरकारी स्कूलों की विज्ञान प्रयोगशालाएँ , चपड़ासी से प्रोमोट हो लैब अटेंडेंट दे रहे सेवाएँ, हाई स्कूलों में नहीं है लैब अटेंडेंट की पोस्ट अपडेट: एसिड पीड़िता शिवांगी का बयान लिख वापिस लौटी पुलिस, आज स्कूल प्रशासन से होगी पूछताछ, सिर्फ़ उटपुर में ही हुआ पीड़िता का इलाज, टौणी देवी या हमीरपुर में इलाज की ख़बरें निकली झूठी हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलें मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाही नरेंद्र ठाकुर के निरंतर प्रयासों से एच.पी.पी.टी.सी.एल. के संरक्षण एवं संचार विंग का मुख्यालय शिमला से हमीरपुर स्थानांतरित समीरपुर की दहलीज़ से मिला देशभक्ति का पाठ आज भी याद रखते हैं अनुराग ठाकुर, मिलने वालों का लगा रहा ताँता प्रेम कौशल ने कहा : “गाली गलौज की राजनीति बंद करने पर सीएम जयराम का स्वागत, अन्य भाजपा नेता भी लें सबक़” हमीरपुर : जेबीटी कमीशन में बीएड को शामिल करने का विरोध, धरना प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से भेजे ज्ञापन ये हाथ हमको दे दे ठाकुर