Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
देश

हमीरपुर का सपूत सियाचिन ग्लेशियर में शहीद, मंगलवार को सैनिक सम्मान से होगा अंतिम संस्कार

-
रजनीश शर्मा | December 30, 2019 09:33 PM

हमीरपुर, 
सियाचिन ग्लेशियर में देश की रक्षा के लिए तैनात हमीरपुर का सपूत ठंड में ब्रेन स्ट्रोक होने के कारण शहीद हो गया। नौ दिन तक अस्पताल में रहने के बाद रविवार को कमांड अस्पताल चंडी मंदिर में उसने अंतिम सांस ली। मंगलवार को शहीद की पार्थिव देह पैतृक गांव लाई जाएगी। जहां सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जिला मुख्यालय के साथ लगते दुलेड़ा गांव के निवासी वरुण कुमार शर्मा (34) पुत्र अमर नाथ करीब 15 वर्ष पहले दो डोगरा रेजिमेंट में भर्ती हुए थे। बीती 20 दिसंबर को जब वह सियाचिन ग्लेशियर पर थे तो उन्हें अचानक सर दर्द हुआ और खून की उल्टी भी हो गई। मौसम खराब होने के चलते वहां पर हेलीकाप्टर नहीं आ सका और वरुण को इलाज के लिए लेह से वाया रोड ही लद्दाख तक लाना पड़ा।

20 दिसंबर शाम को उनका आपरेशन हुआ। इसके बाद उन्हें कमांड अस्पताल चंडी मंदिर शिफ्ट कर दिया गया, लेकिन यहां बीते रविवार को दोपहर बाद 3.41 बजे वरुण ने दम तोड़ दिया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,70,483
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy