Saturday, July 04, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग: कलयुगी दादा ने अपनी 9 साल की पोती को बनाया हवस का शिकारशहादत : तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश के पार्थिव शरीर को देख बिलख उठे हमीरपुरवासी, आसमान भी रोया, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई , सीएम कल मिलेंगे परिजनों से तिरंगे में लिपटे अमर शहीद अंकुश का पार्थिव शरीर ले आज 10 बजे लेह से चण्डीगढ़ के लिए उड़ान भरेगा विशेष विमान, क़ड़ोहता के बरसेला नाला में होगी राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाईअंकुश की शहादत से हमीरपुर गमगीन, हमीरपुर जिला के कड़ोहता ( भोरंज उपमंडल)का वीर सैनिक अंकुश शहीद हुआ , कड़ोहता में बेसब्री से हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतज़ार ब्रेकिंग ) हमीरपुर : मानसिक परेशानी से घर से ग़ायब युवक की सातवें दिन जंगलबेरी में मिली डेड बॉडी,ब्रेकिंग : जिला सोलन के अर्की में कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप ब्रेकिंग: कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति गुरुग्राम से सीधे पहुंचा अस्पताल, मेडिकल कॉलेज नेरचौक में मची अफरातफरी अनलॉक एक का मतलब है और अधिक सावधानी, एतिहात
-
खेल

खेलें नशे से दूर रखती हैं युवाओं को: प्रेम ठाकुर

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | January 01, 2020 05:55 PM

कुल्लू,



कुल्लू के ऐतिहासिक ढालपुर मैदान में आज प्रेस क्लब क्रिकेट ट्राॅफी -2020 का शुभारंभ जिला लोक सम्पर्क अधिकारी प्रेम ठाकुर ने किया। ट्राॅफी के लिए ट्वेन्टी-ट्वेन्टी क्रिकेट मुकाबले होंगे जिनमें अभी तक जिला के विभिन्न भागों से 21 टीमों ने अपना पंजीकरण करवा लिया है जबकि और अधिक टीमों के मुकावले में भाग लेने की उम्मीद है। मुकावले आगामी 15 जनवरी तक चलेंगे।
इस अवसर पर जिला लोक सम्पर्क अधिकारी ने प्रेस क्लब कुल्लू के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि खेल व्यक्ति को शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाती है और प्रत्येक व्यक्ति को किसी न किसी खेल में भाग अवश्य लेना चाहिए। खेलों के प्रति बच्चों और युवाओं में रूचि होने से अनावश्यक व्यसनों के प्रति आकर्षित नहीं होते हैं। खेल युवाओं को नशीले पदार्थों के प्रति आकर्षण से भी बचाने में मददगार होती हैं। इसलिए यह जरूरी है कि अध्यापक और अभिभावक अपने बच्चों को खेलों के प्रति प्रेरित करें।
प्रेस क्लब कुल्लू के प्रधान धनेश गौतम ने कहा कि ट्राॅफी का आयोजन उन कलम के सिपाहियों की यादगार में किया जा रहा है जिनकी पिछले कुछ वर्षों के दौरान हुई आकस्मिक मृत्यु हुई है। दिवंगत पत्रकारों में वी.सी शर्मा, मनमोहन शर्मा, सुभाष शर्मा,  प्रेम ठाकुर, मोहन लाल ठाकुर व स्वरूप ठाकुर शामिल हैं। उन पत्रकारों के प्रति श्रद्धांजलि स्वरूप इस ट्राफी को समर्पित किया जाता है। उन्होंने बताया कि प्रेस क्लब प्रत्येक वर्ष इस प्रकार की प्रतियोगिता का आयोजन करता है। इसके अलावा प्रेस क्लब अनेक प्रकार के सामाजिक सरोकार के कार्यों में अपना लगातार योगदान कर रहा है। उन्होंने इसके लिए सभी पत्रकारों का आभार व्यक्त किया है।
इस मौके पर मीडिया मंच के प्रदेश अध्यक्ष श्याम कुल्लवी व सहायक लोक सम्पर्क अधिकारी अनिल गुलेरिया बतौर विशेष अतिथि मौजूद रहे। प्रेस क्लब के अन्य पदाधिकारी व प्रिंट व इलैक्ट्राॅनिक मीडिया के सदस्य भी उपस्थित रहे।

Have something to say? Post your comment
और खेल खबरें
डबल्यू डबल्यू ई या किसी भी प्रोफेशनल कुश्ती में जो कुछ भी दिखाया जाता है वह पूरी तरह वास्तविक होता है ,टाइगर रपटा विंटर क्रिकेट सीरिज-2020 प्रतियोगिता संपन्न ड्राप रोबॉल खेलो की सीनियर वर्ग की बाहरवी एवं जूनियर वर्ग की दसवीं राष्ट्रिय ड्राप रोबॉल प्रतियोगिता आठ से दस मई तक ड्राप रोबॉल राष्ट्रिय प्रतियोगिता आठ से दस मई तक गोवा में की जाएगी आयोजित आनी राजकीय महाविद्यालय में एथलेटिक मीट का आयोजन ड्राप रो बाल का सीनियर नेशनल गोवा में आठ मई से 10 मई तक,महिला व पुरुष टीम लेंगे भाग महाराष्ट्र में सम्पन्न हुई राष्ट्रीय ड्राप रो बाल खेल साईलेेंत  किलर बायल टीम ने जीता सिराज कप जिला क्रिकेट संघ को प्रेस क्लब ने 3 विकटों से रौंदा प्रेस क्लब ट्रॉफी पर चामुंडा इलेवन ने जमाया कब्जा