Sunday, September 27, 2020
Follow us on
-
अंदर की बात

हमीरपुर : 39 ग्राम हेरोइन और 71 ग्राम चरस के साथ दो गिरफ़्तार, किराये के मकान में चल रहा था नशे का धंधा

रजनीश शर्मा | January 04, 2020 12:13 PM


हमीरपुर, 
नशे के ख़िलाफ़ हमीरपुर पुलिस द्वारा छेड़े गये अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गत वर्ष भी एसपी अर्जित सेन ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस दल ने जिला और जिला के बाहर नशे के बड़े तस्करों को पकड़कर सराहनीय कार्य किया। नए साल में भी अणुकलाँ स्थित एक किराये के मकान से चल रहे नशे के व्यापार को पुलिस ने सूचना मिलने पर रोकने में कामयाबी हासिल की है।

मिली जानकारी के अनुसार 39 ग्राम हेरोइन और 71 ग्राम चरस के साथ पुलिस  ने दो आरोपी गिरफ़्तार कर लिए हैं। इनमें एक नशे का व्यापारी और एक ख़रीददार है।

हमीरपुर पुलिस स्टेशन में इस बारे में एफ़॰आई॰आर॰ 6/2020 सेक्शन 20,21,29-61-85 एनडी एंड पीएस अधिनियम के तहत दर्ज कर प्रेम मौर्य पुत्र हेम राज से 39 ग्राम हेरोइन और 71 ग्राम चरस बरामद किया है। इसने बबलू पुत्र सूरज पाल से कंट्राबेंड्री सामग्री खरीदी थी। मौक़े पर प्रेम मौर्य और बबलू भी आवास में मौजूद था ।

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Have something to say? Post your comment
और अंदर की बात खबरें
पूर्व सीएम धूमल ने कहा : चारियाँ दी धार व पुरली पंचायत का पुनर्गठन प्रासंगिक,कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कँवर को पत्र लिख जनहित में उचित निर्णय लेने को कहा BDS डॉक्टर से IPS अफसर तक: मिलिये, हमीरपुर के नए SP कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन से पिछले एक सप्ताह से समीरपुर की गलियों में लौटी रौनक़ , प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्रियों राकेश पठानिया व राजेंद्र गर्ग ने धूमल से लिया आशीर्वाद , नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जुलाई माह के अपने पिछले सारे रिकार्ड को तोड़ते हुए सर्वाधिक मासिक विद्युत-उत्पादन का बनाया नया रिकॉर्ड नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंग जिंदगी सड़कों पर : प्रीति शर्मा "असीम " मां ने ऐसेे - बेटी को पाला था : प्रीति शर्मा असीम महाराणा प्रताप जयंती विशेष मैं आज भी वही हूं : राजीव डोगरा 'विमल' कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा :अजय वशिष्ट