Tuesday, February 25, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
( ब्रेकिंग ) हमीरपुर: दीवार पर पोस्टर लगाकर पूर्व सैनिक ने महिला प्रधान के ख़िलाफ़ लिखे अश्लील शब्द , दो अन्य लोगों के ख़िलाफ़ भी लिखे जातिसूचक शब्द, मैड़ के कश्मीर सिंह के ख़िलाफ़ FIR दर्ज।हिमाचल प्रदेश भाजपा ने की प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणामुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जाता है बदला-बदली के दौर को ख़त्म करने का श्रेय : नरेंद्र ठाकुरब्रेकिंग : शिक्षा विभाग उठाएगा एसिड पीड़ित छात्राओं के इलाज का ख़र्च , जाँच के बाद निष्कासित होगा आरोपित छात्र , पीड़ित परिवार को नहीं मिली एफ़आईआर की कॉपी(ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच Breaking News : नारकंडा में कार दुर्घटनाग्रस्त एक की मौतएसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी।एसिड प्रकरण : राम भरोसे सरकारी स्कूलों की विज्ञान प्रयोगशालाएँ , चपड़ासी से प्रोमोट हो लैब अटेंडेंट दे रहे सेवाएँ, हाई स्कूलों में नहीं है लैब अटेंडेंट की पोस्ट
-
पोल खोल

हमीरपुर : बस अड्डे के पास दुकान आवंटन के लिए प्रशासन के पास पहुंचे 21 आवेदन, 7 तक बढ़ाई आवेदन तिथि

रजनीश शर्मा ( 9882751006 | January 04, 2020 10:20 PM

हमीरपुर ,
हमीरपुर बस अड्डे के सामने 58 खोखों को हटाकर सड़क चौड़ी करने और शहर को सुंदर बनाने की दिशा में प्रशासन को खोखाधारकों का सकारात्मक सहयोग मिलने लगा है।खोखाधारकों को खेल मैदान के पास बने पक्के शोपिंग परिसर में शिफ़्ट करने की योजना में दुकानदार सहमत होते दिख रहे हैं। अब तक नई दुकानें लेने के लिए 21 खोखाधारकों ने आवेदन कर दिया है। प्रशासन ने भी आवेदन तिथि को 4 जनवरी से बढ़ाकर 7 जनवरी कर दिया है।
उपमंडलाधिकारी (ना.) हमीरपुर, डॉ. चरंजी लाल ने बताया है कि बस स्टैंड हमीरपुर के समीप अवैध खोखाधारकों को नई दुकानें आवंटित करने के लिए निर्धारित आवेदन की तिथि तीन दिन के लिए बढ़ा दी गयी है।

उन्होंने बताया कि बस स्टैंड के समीप स्थापित 58 खोखा धारकों में से 21 के आवेदन आज 4 जनवरी, तक प्राप्त हो चुके हैं। अन्य खाखोधारकों को प्रोत्साहित करने के लिए आवेदन की समय सीमा बढ़ाकर 7 जनवरी, कर दी गयी है। इस अवधि तक नई दुकानों के आवंटन के लिए आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। इसके उपरांत आवंटन की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी जाएगी। उन्होंने सभी खोखाधारकों से आग्रह किया है कि वे आवेदन के माध्यम से पहले आओ पहले पाओ की इस पहल का भरपूर लाभ उठाएं और शहर को बेहतर बनाने में जिला प्रशासन को अपना सहयोग दें।

Have something to say? Post your comment
 
और पोल खोल खबरें
( ब्रेकिंग ) हमीरपुर: दीवार पर पोस्टर लगाकर पूर्व सैनिक ने महिला प्रधान के ख़िलाफ़ लिखे अश्लील शब्द , दो अन्य लोगों के ख़िलाफ़ भी लिखे जातिसूचक शब्द, मैड़ के कश्मीर सिंह के ख़िलाफ़ FIR दर्ज। सरकाघाट राजदेई वृद्धा मामला : हाई कोर्ट से राहत मिली एक आरोपी को , गाँव में घुसे 23, राजदेई भी बेटी संग बड़ा समाहल में, जान को ख़तरा अपडेट: शिवांगी ने कहा , “ वॉर्निंग देकर आरोपी कमाण्डो ने फैंका एसिड” मौक़े पर पहुँची पुलिस ब्रेकिंग : हमीरपुर के उटपुर में स्कूल प्रेक्टिकल के दौरान लड़के ने फैंका तीन छात्राओं पर एसिड, स्कूल द्वारा मामला दबाने का प्रयास, एसपी ने एसएचओ को मौक़े पर भेजा, पुलिस अभिभावकों के संपर्क में हमीरपुर : अवैध खनन के बाद अब अवैध ख़ैर कटान का मामला , अनुमति 98 की, कुल्हाड़ी चला दी 195 पेड़ों पर,राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो टीम ने दर्ज किया मामला हमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकी बारह बीश में बैंक की शाखा न खुलने से ग्रामीणों में भारी रोष “केवल रिश्तेदारी में बँटे विदेशी सेब के पौधे”, विवादों में है विश्व बैंक का 1134 करोड़ रुपए का बागवानी विकास प्रोजेक्ट, प्रदेश किसान एवं बागवान कल्याण संघ ने लगाए गंभीर आरोप, हमीरपुर : लैब में बुलाकर टीचर द्वारा छात्रा से छेड़छाड़, शिकायत के बाद दर्ज हुआ मामला हमीरपुर : पूल कॉलोनी बेहाल , रोज सुबह से गुल हो रही बिजली, बिगड़ रही लोगों की दिनचर्या