Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक आदर्श विद्यालय तकलेच में विश्व पृथ्वी दिवस के उपलक्ष में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया।आबकारी विभाग ने 6805 लीटर अवैध शराब बरामद कीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीप्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुर सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्रीराज्यपाल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा कीसीएम के सुजानपुर दौरे ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश , एकजुटता देख सुक्खू का खिला चेहरा मेरा वोट मेरा भविष्य" थीम पर 28 अप्रैल को आयोजित होगी साइकिल रैली
-
पोल खोल

हमीरपुर : बस अड्डे के पास दुकान आवंटन के लिए प्रशासन के पास पहुंचे 21 आवेदन, 7 तक बढ़ाई आवेदन तिथि

-
रजनीश शर्मा ( 9882751006 | January 04, 2020 10:20 PM

हमीरपुर ,
हमीरपुर बस अड्डे के सामने 58 खोखों को हटाकर सड़क चौड़ी करने और शहर को सुंदर बनाने की दिशा में प्रशासन को खोखाधारकों का सकारात्मक सहयोग मिलने लगा है।खोखाधारकों को खेल मैदान के पास बने पक्के शोपिंग परिसर में शिफ़्ट करने की योजना में दुकानदार सहमत होते दिख रहे हैं। अब तक नई दुकानें लेने के लिए 21 खोखाधारकों ने आवेदन कर दिया है। प्रशासन ने भी आवेदन तिथि को 4 जनवरी से बढ़ाकर 7 जनवरी कर दिया है।
उपमंडलाधिकारी (ना.) हमीरपुर, डॉ. चरंजी लाल ने बताया है कि बस स्टैंड हमीरपुर के समीप अवैध खोखाधारकों को नई दुकानें आवंटित करने के लिए निर्धारित आवेदन की तिथि तीन दिन के लिए बढ़ा दी गयी है।

उन्होंने बताया कि बस स्टैंड के समीप स्थापित 58 खोखा धारकों में से 21 के आवेदन आज 4 जनवरी, तक प्राप्त हो चुके हैं। अन्य खाखोधारकों को प्रोत्साहित करने के लिए आवेदन की समय सीमा बढ़ाकर 7 जनवरी, कर दी गयी है। इस अवधि तक नई दुकानों के आवंटन के लिए आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। इसके उपरांत आवंटन की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी जाएगी। उन्होंने सभी खोखाधारकों से आग्रह किया है कि वे आवेदन के माध्यम से पहले आओ पहले पाओ की इस पहल का भरपूर लाभ उठाएं और शहर को बेहतर बनाने में जिला प्रशासन को अपना सहयोग दें।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,61,684
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy