Tuesday, April 23, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने एसजेवीएन की आंतर परियोजना स्पोर्ट्स मीट 2023-24 के विजेताओं को सम्मानित कियासुखविंदर सुक्खू के तानाशाही रवैये से आज कांग्रेस की नाव डूब रही:  राजेंद्र राणा बुधबार को आनी में 898 अधिकारी कर्मचारियों को दिया जायेगा पहले चरण का पूर्वाभ्यासनशामुक्त ऊना अभियान के तहत रील कंटेस्ट के विजेता सम्मानितचंबा फ़र्स्ट’ के लक्ष्य को हासिल करने के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर मिशन स्कूल आनी में  स्वीप टीम ने बच्चों को मतदान के प्रति किया जागरूककांग्रेस की 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा : कश्यपमोहम्मद अली जिन्ना की आत्मा कांग्रेस में प्रवेश कर गई है : बिंदल
-
पोल खोल

रामपुर विधानसभा के विकास में लगा ग्रहण ;ध्रुव शर्मा

-
गुरदास जोशी | January 06, 2020 10:07 AM

 रामपुर,

 

पूर्व पार्षद ध्रुव शर्मा ने प्रदेश सरकार के खिलाफ आरोप लगाते हुए प्रैस में जारी व्यान में हिमाचल सरकार दो वर्ष पूरा होने का जशन मना चुकी है । जनता ने जनमत दिया था पूर्ण बहुमत की सरकार बनी थी जशन का कारण समझ नहीं आता फिर भी सरकार का फ़ैसला है वही जाने।अब जब जशन भी हो गया है तो सरकार आमजनो और प्रदेश के मुद्दों पर भी ध्यान देना शुरू करे ।
रसोई गैस पेट्रोल डीज़ल और प्याज़ सब्ज़ियों के दाम आसमान छू रहे हैं । मार्केट में प्याज़ महंगा था तो डिप्पों में सस्ता बेचने की कोरी घोषणाएँ की गई पर कोई राहत अब तक नहीं दी गई । दालों के रेट भी बढ़ा दिए गए ।
सम्पर्क सड़कों की हालत ख़स्ता है धूल से सड़क किनारे बसे लोगों का जीना दूभर है । 60 के क़रीब नए हाईवे बनाने की बात कही थी उनका तो पता नहीं वहीं पुराने भी ख़स्ता हालत में हैं ।बेरोज़गारी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है , सरकार के पास कोई योजना इस दिशा में नहीं है ।ध्रुव शर्मा ने कहा मेरी आदत बिना तथ्यों के टिप्पणियाँ करने की नहीं हैं ।क्षेत्र विशेष को तवज्जो दी जा रही है बाक़ी पूरे प्रदेश से भेदभाव किया जा रहा है ।रामपुर की पारकिंग आय दिन बन रही नशेड़ीयों व ज्वारियों का अड्डा प्रदेश सरकार जल्द करे उर्धागटन !

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,63,880
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy