Wednesday, September 23, 2020
Follow us on
-
अंदर की बात

ज़ाहू बस स्टैंड पर एक रेहड़ी वाले की मौत, हमीरपुर मेडिकल कालेज अस्पताल में होगा पोस्टमोर्टम

रजनीश शर्मा (9882751006) | January 08, 2020 09:20 AM

 

हमीरपुर , 
हमीरपुर जिला के ज़ाहू बाई पास पर रेहड़ी लगाकर अपना परिवार पालने वाले व्यक्ति की ज़ाहू बस स्टैंड पर मौत हो गयी है। व्यक्ति की पहचान जोगिंद्र सिंह पुत्र मस्त राम (49) गाँव ठारा तहसील भोरंज के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक़ जोगिंद्र मंगलवार देर रात को ज़ाहू बस स्टैंड के पास अचानक गिर गया और लहुलुहान हो गया। मौक़े पर ही इसकी मौत हो गयी।सूचना मिलने पर ज़ाहू पुलिस चौकी से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुँची और छानबीन शुरू की।

जोगिंद्र की मौत का कारण क्या रहा, इसका पता पोस्टमोर्टम रिपोर्ट मिलने पर ही चल पाएगा। भोरंज थाना के प्रभारी कुलवंत सिंह के मुताबिक़ शव को क़ब्ज़े में लेकर हमीरपुर मेडिकल कालेज अस्पताल में पोस्टमोर्टम करवाया जा रहा है।

 

Have something to say? Post your comment
और अंदर की बात खबरें
पूर्व सीएम धूमल ने कहा : चारियाँ दी धार व पुरली पंचायत का पुनर्गठन प्रासंगिक,कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कँवर को पत्र लिख जनहित में उचित निर्णय लेने को कहा BDS डॉक्टर से IPS अफसर तक: मिलिये, हमीरपुर के नए SP कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन से पिछले एक सप्ताह से समीरपुर की गलियों में लौटी रौनक़ , प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्रियों राकेश पठानिया व राजेंद्र गर्ग ने धूमल से लिया आशीर्वाद , नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने जुलाई माह के अपने पिछले सारे रिकार्ड को तोड़ते हुए सर्वाधिक मासिक विद्युत-उत्पादन का बनाया नया रिकॉर्ड नादौन पुलिस स्टेशन हिमाचल का सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित , 47 पंचायतों की क़रीब एक लाख जनता को बेहतर सुरक्षा, व 19 मानकों पर तय हुई रैंकिंग जिंदगी सड़कों पर : प्रीति शर्मा "असीम " मां ने ऐसेे - बेटी को पाला था : प्रीति शर्मा असीम महाराणा प्रताप जयंती विशेष मैं आज भी वही हूं : राजीव डोगरा 'विमल' कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा :अजय वशिष्ट