Tuesday, April 07, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश के लिए बुरी खबर, कोरोना के 4 नए मामलेब्रेकिंग : पुलिस की बड़ी कार्यवाही , ठेका सील नेरवा के जलारा से 4 जमाती गिरफ्तारहिमाचल में एक दिन में कोरोना वायरस के सात नए मामले, 10 पहुंची मरीजों की संख्या(ब्रेकिंग ) हमीरपुर : दोस्तों संग खड्ड में नहाने गया प्रवासी युवक डूबा , मौत , मौक़े पर पहुँची पुलिसमोदी जी , केवल थाली बजाने और मोमबत्ती जलाने से महामारी का सामना नहीं हो सकता : प्रेम कौशल ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशनलाकडाऊन का उल्लंघन, नशा कारोबारी सक्रिय
-
पोल खोल

हमीरपुर : निम्न जाति की लड़की से इण्टर कास्ट मैरिज कर पण्डित जी अब दे रहे तलाक़ और जान से मारने की धमकी, हमीरपुर महिला थाना में मामला दर्ज

रजनीश शर्मा ( 9882751006) | January 09, 2020 09:08 PM


हमीरपुर ,
हमीरपुर महिला थाना में नए साल में पहला मुक़द्दमा एक पंडित जी पर दर्ज हुआ है। पंडित जी पर आरोप हैं कि पहले तो इन्होंने निम्न जाति की लड़की से शादी कर ली लेकिन अब उसे डरा धमका कर तलाक़ के काग़ज़ों पर हस्ताक्षर करने और न मानने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

पत्नी की शिकायत पर हमीरपुर महिला पुलिस स्टेशन में एफ़॰आई॰आर॰ नंबर 1/2020 ,U/S 498(A),506 IPC & Sec. 3(1)(r)(s) SC & ST Act दर्ज कर ली गयी है। नादौन तहसील के कांगू क्षेत्र के एक गाँव की महिला ने आरोप लगाया है कि इसका पति इसका शारीरिक शोषण, मानसिक शोषण,जाति सूचक शब्द प्रयोग करने व जान से खत्म करने की धमकी देता है।

शिकायतकर्ता पत्नी की रिपोर्ट के मुताबिक़ इसका पति भार्गव पण्डित जात से सम्बन्ध रखता है और वह स्वयं निम्न जाति से सम्बन्ध रखती है। शादी से पहले उसके पति पंडित जी ने कहा कि वह जात-पात पर विश्वास नहीं रखता है। उसके बाद शिकायत कर्ता और पंडित जी ने 24 दिसंबर, 2019 को मण्डी कोर्ट में शादी कर ली ।

शादी के कुछ दिन बाद इसके पति ने इसे कहा कि इसकी जाति के कारण इसके घर वाले इस शादी को नहीं मान रहे है। क्योंकि तुम नीच जात की हो और इसे बार-बार फोन करके यही बोलता रहा । फिर 30 दिसंबर को आरोपी पण्डित ने अपनी पत्नी को फोन करके कहा कि इसे तलाक चाहिये और वो तलाक के कागजात बनवा देगा, तुम उस पर साईन कर देना।

जब शिकायत कर्ता पत्नी ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी पंडित ने शिकायत कर्ता व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी और खुद भी आत्महत्या करने के वारे में कहा और शिकायत कर्ता को कहा कि जब वह डियूटी पर जाएगी या आएगी तो रास्ते से गायब करवा देगा ।
महिला थाना हमीरपुर में आरोपी पति के खिलाफ पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी गयी है।

Have something to say? Post your comment
 
और पोल खोल खबरें
(ब्रेकिंग ) हमीरपुर : दोस्तों संग खड्ड में नहाने गया प्रवासी युवक डूबा , मौत , मौक़े पर पहुँची पुलिस ब्रेकिंग : लॉक डाउन ( 14 अप्रैल ) तक निजी स्कूल नहीं कर सकते मासिक फ़ीस व एडमिसन फ़ीस जमा करने की डिमांड , होगी सख़्त कार्यवाही, शिक्षा विभाग ने जारी की नोटिफ़िकेशन भोरंज में रणजीत सिंह और मुख्तियार सिंह दुकानदारों पर एफ़आईआर दर्ज, वसूल रहे थे फलों और सब्ज़ियों के अधिक मूल्य खबर का असर : हरकत में आया प्रशासन, मौके का बीडीओ नारकंडा ने किया मुआयना पोल खोल :कोरोना से कैसे बचेगा किंगल एक दूसरे का मुँह ताक रहे विभाग, सुजानपुर में चल रहा अनाधिकृत मेला, दुकानों में गंदगी की भरमार, डबल्यू॰एच॰ओ॰ एवं सरकार की गाइड लाइन की कोई परवाह नहीं। ब्रेकिंग ) सरकाघाट : वृद्धा राजदेई के घर फिर हुई तोड़फ़ोड़, आरोपियों ने होली के दिन पेयजल पाइप का व्हील तोड़ा, पंचायत प्रधान को सौंपी शिकायत ब्रेकिंग ( हमीरपुर ) दो कारों से 600 बोतल प्रतिबंधित क्लोरोफिरेन्सिन माल्ट और कोडीन फॉस्फेट सिरप कोडेरेक्स बरामद , डिडवीं टिक्कर का विकास कटोच व खैरी का विकास मेहरा गिरफ़्तार राजेंद्र राणा ने कहा, विकास के एजेंडे से भटकी सरकार का बजट सिर्फ कट एंड पेस्ट कॉपी किसी नगर पंचायत के बजट जैसा है प्रदेश सरकार का बजट , निराशाजनक, दिशाहीन और जुमलेबाज़ी से भरा है बजट : दीपक शर्मा