Monday, February 24, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग : शिक्षा विभाग उठाएगा एसिड पीड़ित छात्राओं के इलाज का ख़र्च , जाँच के बाद निष्कासित होगा आरोपित छात्र , पीड़ित परिवार को नहीं मिली एफ़आईआर की कॉपी(ब्रेकिंग) हमीरपुर : मर्डर केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी आमिर खान, गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने तेज़ की जाँच Breaking News : नारकंडा में कार दुर्घटनाग्रस्त एक की मौतएसिड प्रकरण : आरोपी के ख़िलाफ़ रविवार को एफ़आईआर नंबर 13/2020 दर्ज, उटपुर पीएचसी से पुलिस ने लिए एमएलसी, आई जाँच में तेज़ी।एसिड प्रकरण : राम भरोसे सरकारी स्कूलों की विज्ञान प्रयोगशालाएँ , चपड़ासी से प्रोमोट हो लैब अटेंडेंट दे रहे सेवाएँ, हाई स्कूलों में नहीं है लैब अटेंडेंट की पोस्टअपडेट: एसिड पीड़िता शिवांगी का बयान लिख वापिस लौटी पुलिस, आज स्कूल प्रशासन से होगी पूछताछ, सिर्फ़ उटपुर में ही हुआ पीड़िता का इलाज, टौणी देवी या हमीरपुर में इलाज की ख़बरें निकली झूठीसरकाघाट राजदेई वृद्धा मामला : हाई कोर्ट से राहत मिली एक आरोपी को , गाँव में घुसे 23, राजदेई भी बेटी संग बड़ा समाहल में, जान को ख़तराअपडेट: शिवांगी ने कहा , “ वॉर्निंग देकर आरोपी कमाण्डो ने फैंका एसिड” मौक़े पर पहुँची पुलिस
-
पोल खोल

हमीरपुर : निम्न जाति की लड़की से इण्टर कास्ट मैरिज कर पण्डित जी अब दे रहे तलाक़ और जान से मारने की धमकी, हमीरपुर महिला थाना में मामला दर्ज

रजनीश शर्मा ( 9882751006) | January 09, 2020 09:08 PM


हमीरपुर ,
हमीरपुर महिला थाना में नए साल में पहला मुक़द्दमा एक पंडित जी पर दर्ज हुआ है। पंडित जी पर आरोप हैं कि पहले तो इन्होंने निम्न जाति की लड़की से शादी कर ली लेकिन अब उसे डरा धमका कर तलाक़ के काग़ज़ों पर हस्ताक्षर करने और न मानने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

पत्नी की शिकायत पर हमीरपुर महिला पुलिस स्टेशन में एफ़॰आई॰आर॰ नंबर 1/2020 ,U/S 498(A),506 IPC & Sec. 3(1)(r)(s) SC & ST Act दर्ज कर ली गयी है। नादौन तहसील के कांगू क्षेत्र के एक गाँव की महिला ने आरोप लगाया है कि इसका पति इसका शारीरिक शोषण, मानसिक शोषण,जाति सूचक शब्द प्रयोग करने व जान से खत्म करने की धमकी देता है।

शिकायतकर्ता पत्नी की रिपोर्ट के मुताबिक़ इसका पति भार्गव पण्डित जात से सम्बन्ध रखता है और वह स्वयं निम्न जाति से सम्बन्ध रखती है। शादी से पहले उसके पति पंडित जी ने कहा कि वह जात-पात पर विश्वास नहीं रखता है। उसके बाद शिकायत कर्ता और पंडित जी ने 24 दिसंबर, 2019 को मण्डी कोर्ट में शादी कर ली ।

शादी के कुछ दिन बाद इसके पति ने इसे कहा कि इसकी जाति के कारण इसके घर वाले इस शादी को नहीं मान रहे है। क्योंकि तुम नीच जात की हो और इसे बार-बार फोन करके यही बोलता रहा । फिर 30 दिसंबर को आरोपी पण्डित ने अपनी पत्नी को फोन करके कहा कि इसे तलाक चाहिये और वो तलाक के कागजात बनवा देगा, तुम उस पर साईन कर देना।

जब शिकायत कर्ता पत्नी ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी पंडित ने शिकायत कर्ता व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी और खुद भी आत्महत्या करने के वारे में कहा और शिकायत कर्ता को कहा कि जब वह डियूटी पर जाएगी या आएगी तो रास्ते से गायब करवा देगा ।
महिला थाना हमीरपुर में आरोपी पति के खिलाफ पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी गयी है।

Have something to say? Post your comment
 
और पोल खोल खबरें
सरकाघाट राजदेई वृद्धा मामला : हाई कोर्ट से राहत मिली एक आरोपी को , गाँव में घुसे 23, राजदेई भी बेटी संग बड़ा समाहल में, जान को ख़तरा अपडेट: शिवांगी ने कहा , “ वॉर्निंग देकर आरोपी कमाण्डो ने फैंका एसिड” मौक़े पर पहुँची पुलिस ब्रेकिंग : हमीरपुर के उटपुर में स्कूल प्रेक्टिकल के दौरान लड़के ने फैंका तीन छात्राओं पर एसिड, स्कूल द्वारा मामला दबाने का प्रयास, एसपी ने एसएचओ को मौक़े पर भेजा, पुलिस अभिभावकों के संपर्क में हमीरपुर : अवैध खनन के बाद अब अवैध ख़ैर कटान का मामला , अनुमति 98 की, कुल्हाड़ी चला दी 195 पेड़ों पर,राज्य सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो टीम ने दर्ज किया मामला हमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकी बारह बीश में बैंक की शाखा न खुलने से ग्रामीणों में भारी रोष “केवल रिश्तेदारी में बँटे विदेशी सेब के पौधे”, विवादों में है विश्व बैंक का 1134 करोड़ रुपए का बागवानी विकास प्रोजेक्ट, प्रदेश किसान एवं बागवान कल्याण संघ ने लगाए गंभीर आरोप, हमीरपुर : लैब में बुलाकर टीचर द्वारा छात्रा से छेड़छाड़, शिकायत के बाद दर्ज हुआ मामला हमीरपुर : पूल कॉलोनी बेहाल , रोज सुबह से गुल हो रही बिजली, बिगड़ रही लोगों की दिनचर्या अभिषेक राणा ने कहा : “ मुनाफे में चल रहे सरकारी उपक्रमों को बेचना देश से गद्दारी , इस पर किसे सजा दे जनता, देश को गिरवी रखने पर तुली केंद्र सरकार “