Friday, February 21, 2020
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हमीरपुर : विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने 11 पंचायतों के 552 लाभार्थियों को बांटे इंडक्शन हीटर, लैंप व साईकिलेंशिवालयों में शिवरात्रि की धूम , सुबह से मंदिरों में उमड़ा शिव भक्तों का सैलाबसज गए शिवालय, महाशिवरात्रि कल ,शिव मंदिर बारीं में कल पूजा , 22 को भण्डाराहमीरपुर) गंभीर आरोप : देई का नौण पंचायत में विकास कार्य के लिए धन स्वीकृत करवाने में अनियमितता, पंचायत प्रधान पर निलंबन की तलवार लटकीबागवान के बेटे राजेश शर्मा ने संभाला डिप्टी कंट्रोलर वित्त का पदभार मुकेरियाँ का अरुण पटियाल 420 में अंदर, रैल के राजेश की शिकायत पर पुलिस की कार्यवाहीविधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा:”कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा :” कांग्रेस में आई बयानवीरों की बाढ़, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ख़िलाफ़ की जा रही छींटाकसी निंदनीय”
-
खेल

सेना भर्ती में सुजानपुर के सुनील कुमार ने लगाई सबसे तेज दौड़

हिमालयन अपडेट ब्यूरो | January 11, 2020 06:49 PM
 
डीसी ने 1600 मीटर दौड़ 5.02 मिनट में पूरी करने वाले युवा को किया सम्मानित
 
ऊना ,
इंदिरा स्टेडियम में 9 जनवरी से चल रही सेना भर्ती में सुजानपुर टीहरा के सुनील कुमार ने अब तक की सबसे तेज़ दौड़ लगाई है। जंगलबैरी के रहने वाले सुनील कुमार ने 1600 मीटर दौड़ मात्र 5.02 मिनट में पूरी की, जो अब तक भर्ती प्रक्रिया में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। सबसे तेज़ धावक सुनील कुमार को उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने आज इंदिरा स्टेडियम में सम्मानित किया और उन्हें सेना भर्ती के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त अरिंदम चौधरी, कर्नल सतीश कुमार सहित अन्य सैन्य अधिकारी उपस्थित रहे। 
इस अवसर पर डीसी ने सुनील कुमार को बधाई देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। इन प्रतिभाशाली युवाओं को केवल मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है। उन्होंने कहा कि भर्ती प्रक्रिया के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले दूसरे युवाओं को भी जिला प्रशासन की ओर से सम्मानित किया जाएगा, ताकि वह समाज के सामने मिसाल बन सकें और अन्य युवा भी उनसे प्रेरणा लेकर अपने लक्ष्य की ओर बढ़ें। 
Have something to say? Post your comment
 
और खेल खबरें